गाजियाबाद में महिला को तीन तलाक : कार न मिलने पर पति बना हैवान, देवर ने भी इज्जत पर डाला हाथ 

Google Image | Symbolic Image



Ghaziabad News : गाजियाबाद के थाना मुरादनगर क्षेत्र में एक महिला को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि 5 लाख रुपये और कार को लेकर पति ने उसके साथ मारपीट की। यहीं नहीं देवर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए रेप की कोशिश की। पीड़िता ने इस मामले में थाना मुरादनगर में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

तलाक देकर घर से निकाला 
पीड़िता की शादी नवंबर 2020 में बागपत के कैतीपुरा मोहल्ला लक्ष्मण चौक निवासी साजिद से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज लाने को कहकर उसे परेशान करने लगे। दहेज में कार और पांच लाख रुपये की मांग करते हुए ससुरालियों ने मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि दो माह पूर्व विवाहिता को घर में अकेला देख उसका देवर घर में घुस आया और अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपियों ने विवाहिता के साथ मारपीट भी की। जब उसने इस बारे में अपने पति और ससुरालियों को बताया तो उन्होंने कहा कि गलती उसकी है। इसके बाद पति ने तीन तलाक देकर विवाहिता को घर से निकाल दिया। 

पुलिस का बयान 
एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पति साजिद, देवर शहबाज, सास रिहाना, ससुर मेहताब समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें