गाजियाबाद में गोलमाल : सुनील के फ्लैट पर जसपाल ने उठा लिया लोन, किश्त जमा न करने पर बैंक से मिला नोटिस, तब जाकर खुला मामला

Tricity Today | Officer City Rajnagar Extension



Ghaziabad News : गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में बड़ा गोलमाल सामने आया है। यहां आफिसर्स सिटी में सुनील सिंह ने 2016 में फ्लैट संख्या सी- 203 बिल्डर पुनीत त्यागी और राजपाल त्यागी से खरीदा था। 2017 में सुनील सिंह ने अपने फ्लैट का कब्जा लेकर रहना भी शुरू कर दिया लेकिन अब पता लगा है कि इस फ्लैट पर जसपाल सिंह ने एचडीएफसी बैंक से लोन ले रखा ह‌ै। लोन की किश्त जमा न होने पर एचडीएफसी बैंक की ओर से फ्लैट पर नोटिस चस्पा किया तो सुनील सिंह को इस गोलमाल की जानकारी मिली।

एक फ्लैट दो लोगों को बेचने का आरोप
जानकारी मिलने के बाद सुनील सिंह ने नंदग्राम थाने में बिल्डर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सुनील सिंह का आरोप है कि बिल्डर ने एक फ्लैट दो लोगों को बेच दिया। उन्होंने एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों पर भी मामले में मिलीभगत का आरोप लगाया है। एसीपी नंदग्राम पूनम मिश्रा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज नंदग्राम थाना पुलिस जांच कर रही है।

सुनील सिंह ने ओबीसी से लिया था लोन
सुनील सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उन्होंने फ्लैट पर ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से लोन मंजूर कराया था। वह लोन की किश्त भी समय से दे रहे हैं। ओबीसी बैंक ने पूरी जांच पड़ताल के बाद मेरा लोन मंजूर किया था, इसके लिए बैंक ने लीगल - टैक्नीकल फीस भी ली थी। बैंक और बिल्डर दोनों ने फ्लैट पर कोई लोन न होने और किसी अन्य का मालिकाना हक न होने की बात कही थी।

एचडीएफसी बैंक ने चस्पा किया नोटिस
कुछ दिन पहले सुनील सिंह आफिस गए हुए थे, उनके पीछे एचडीएफसी बैंक के अधिकारी बताकर कुछ लोग पहुंचे और फ्लैट के बाहर एक नोटिस चस्पा कर गए। यह नोटिस जसपाल सिंह के नाम था, जसपाल सिंह के द्वारा लोन की किश्त जमा न करने की बात नोटिस में कही गई थी। सुनील सिंह का कहना है कि उन्होंने 2016 में फ्लैट खरीदा था और 2017 में कब्जा लेने के बाद से वह फ्लैट में रह रहे हैं।
 

अन्य खबरें