गाजियाबाद कोर्ट परिसर में हमला : एक दर्जन के खिलाफ मुकदमा और पांच नामजद, जानिए क्या है पूरा मामला

Tricity Today | Police Station Kavinagar



Ghaziabad News : मुकदमे की पैरवी करने गाजियाबाद कोर्ट परिसर रजापुर गांव निवासी शख्स पर हमले के मामले में कविनगर थाना पुलिस ने पुलिसकर्मी समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से पांच हमलावर नामजद हैं। पीड़ित का आरोप है कि हमलावरों में गांव ह‌ी रहने वाला एक पुलिसकर्मी अपने परिजनों और अन्य लोगों के साथ लेकर हमला करने पहुंचा था। आरोप है कि एक दर्जन लोगों ने बुरी तरह मारपीट की। कई बार दीवार में पटका और चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। हमले में उसका जबड़ा टूट गया। सूचना पाकर पुलिस मौके ‌की दौड़ी तो हमलावर उसे सीढ़ियों में धक्का देकर फरार हो गए।

25 सितंबर की घटना
एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि रजापुर गांव निवासी मनोज कुमार ने कविनगर थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सीजेएम कोर्ट में उसका एक मुकदमा है। उसी की पैरवी के सिलसिले में वह 25 सितंबर को कोर्ट परिसर पहुंचा था। मुकदमे की सुनवाई दोपहर दो बजे होनी थी, इसलिए वह एक बजे के करीब कोर्ट रूम की ओर जा रहा था। आरोप है कि कोर्ट रूम से पहले ही गांव का रहने वाला देवेंद्र अपने भाई गजेंद्र और बेटे आदित्य,अनुज और अरूण के अलावा छह-सात अन्य लोगों के साथ मिला और गाली गलौच करने लगा।

कई बार दीवार पर पटका सिर
मनोज का आरोप है देवेंद्र और गजेंद्र ने गाली देते हुए मारने को कहा। इतने में ही सभी लोगों ने जान से मारने के इरादे से मारपीट शुरू कर दी। कई बार दीवार में मेरा सिर पटक कर मारा। आरोपियों ने चाकू से हमला किया। मनोज का कहना है कि चाकू लगने से वह लहूलुहान हो गया। जबड़े में गंभीर चोट आने के कारण फ्रैक्चर हो गया। मनोज कुमार के मुताबिक हमला खीचकर सीढ़ियोंं में ले गए लेकिन पुलिस को देख वह सीढ़ियों ही छोड़कर फरार हो गए।  

अन्य खबरें