दोस्ती के नाम पर दगा : गाजियाबाद में दोस्त की पत्नी के साथ गंदा काम, मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी, अब सलाखों के पीछे ...

Tricity Today | क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस की हिरासत में दुष्कर्म का आरोपी दीपक



Ghaziabad News : क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने दोस्ती के नाम पर दगा करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। प्रोपर्टी डीलिंग का काम करने वाले एक युवक ने दोस्ती के नाम पर उसकी गैर हाजिरी में भी घर पर जाना शुरू कर दिया और एक दिन मौका पर दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर उसने मारपीट भी की और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। पीड़िता ने आपबीती पति को बताई और फिर थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

8 सितंबर को दर्ज कराया था मुकदमा
एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने 8 सितंबर को अपने पति के दोस्त दीपक के नाम मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि उसके पति की गैरमौजूदगी दीपक उनके घर पहुंचा और जबरदस्ती उसकी इज्जत तार- तार कर दी। विरोध करने पर मारपीट की और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

साईं उपवन सोसायटी में रहता है आरोपी
एसीपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित‌ कीं और रविवार को आरोपी दीपक को क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दीपक पुत्र गोविंद सिंह मूलरूप से कन्नौज जनपद के विलमपुर गांव का रहने वाला है। वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित साईं उपवन सोसायटी में र‌हता है और कृष्णा वाटिका में प्रोपर्टी डीलर का काम करता है।

पूछताछ में जुर्म कबूला
आरोपी प्रोपर्टी डीलर ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष कबूल किया क‌ि वादिया के पति से उसकी दोस्ती था, जिसके चलते मेरा उसके घर आना जाना हो गया। एक दिन दोस्त की गैर माजूदगी में मैनें पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

अन्य खबरें