गाजियाबाद में डीएमई पर बड़ा हादसा : स्कूटी सवार तीन युवकों की मौत, नियमों से खिलवाड़ महंगा पड़ा, एक्सप्रेस- वे पर बैन हैं टू व्हीलर

Tricity Today | Delhi- Meerut expressway



Ghaziabad News : रविवार तड़के तीन बजे दिल्ली- मेरठ एक्सप्रसे-वे (डीएमई) की दिल्ली से मेरठ जाने वाली लेन पर स्कूटी सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। घटना मसूरी थानाक्षेत्र में हुई। पुलिस को करीब सवा तीन बजे डायल-112 पर हादसे की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) डासना लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली के र‌हने वाले थे तीनों युवक
एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि मसूरी थाना पुलिस ने परिजनों के माध्यम से तीनों की पहचान कर ली है। मरने वालों के नाम अंशू, विट्टू तथा विपिन भट्ट हैं। तीनों दिल्ली के रहने वाले हैं। पुलिस से सूचना पाकर परिजन मसूरी थाने पहुंचे हैं। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के ल‌िए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस को कुछ और तथ्यों की जानकारी हो सकेगी।

डीएमई पर प्रतिबंधित हैं दो पहिया वाहन
स्कूटी पर सवार तीन युवकोंं को नियमों से खिलवाड़ करना महंगा पड़ गया। स्कूटी पर तीन सवारियां होने के अलावा उन्होंने प्रतिबंधित एक्सप्रेस पर जाकर भी नियमों से खिलवाड़ किया। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस- वे पर दो पहिया वाहनों को प्रवेश पूर्णतः प्रतिबंधित है। ऐसा करने पर कम से कम से 20 हजार रुपये का जुर्माना है। इस संबंध में एनएचएआई द्वारा समय- समय पर जानकारी भी दी गई है, इसके अलावा सभी एंट्री पाइंट्स पर भी इस बात की जानकारी दी गई है।

अन्य खबरें