महिलाएं घर में भी असुरक्षित : गाजियाबाद में पड़ोसी ने घर में घुसकर महिला को छेड़ा, मारपीट की, कपड़े फाड़े और ...

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र युवती ने पड़ोसी युवक पर गहने चुराने, विरोध करने पर मारपीट करने और दुष्कर्म के प्रयास में कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस उसे तलाश कर रही है। ऐसी ही एक घटना साहिबाबाद थाने में हुई, जहां घर में घुसकर दो युवकों ने महिला से छेड़छाड़ की। दोनों को लोगों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

घर में अकेली थी युवती
युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह सामाजिक संस्था चलाती हैं। उनके माता- पित किसी काम से घर के बाहर गए थे, जाते समय उन्होंने बाहर से कुंडी लगा दी। पड़ोसी युवक ने कुंडी खोली और घर में घुस गया। वह बाहर के कमरे में रखी सेफ खोलकर गहने निकालने लगा। आहट होने पर युवती उस कमरे में पहुंची तो युवक ने मारपीट की, कपड़े फाड़ते हुए रेप का प्रयास किया, युवती ने किसी तरह अपनी आबरू बचाई। युवती ने माता- पिता के साथ थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़
साहिबाबाद थानाक्षेत्र की एक काॅलोनी में घर में घुसकर दो लोगों ने महिला को छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर काॅलोनी के लोगों ने इक्ट्ठा होकर शकील और जमील को दबोच लिया। पहले तो दोनों की जमकर पिटाई की और फिर साहिबाबाद थाने ले जाकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शकील और जमील नाम के दो युवकों को कुछ लोगों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया है, दोनों पर छेड़छाड़ का आरोप है। शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

बाप- बेटा गए थे नमाज पढ़ने
पीड़िता के ससुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दोपहर एक बजे वह अपने बेटे को साथ लेकर नमाज पढ़ने गए थे। पुत्रवधू घर में अकेली थी, शकील और जमील नाम के दो युवक उनके घर में जा घुसे और बहु ‌को अकेला पाकर छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर आसपास के लोगों ने दोनों को दबोच लिया। पीड़िता के ससुर ने घर लौटने पर घटना की जानकारी डायल-112 पर कॉल करके पुलिस को दी और फिर आरोपियों को साहिबाबाद थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। एसीपी रजनीश उपाध्याय का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।
 

अन्य खबरें