गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली खबर : सौतेली मां और पिता ने 500 रुपये के लिए ली मासूम की जान, पीट- पीटकर मौत के घाट उतारा

Tricity Today | ACP GYAN Praksh Rai



Ghaziabad News : पिता और सौतेली मां ने 10 साल के बेटे आहद की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि मासूम को पांच सौ रुपये चुराने की यह सजा दी गई। पिता ने बेटे पर चोरी का आरोप लगाते हुए पहले उसे बेल्ट से पीटा, इसी बीच रसोई से सोतेली मां रजिया बेलन लेकर आई और मासूम के सिर पर बेलन से हमला कर दिया। इस बीच पिता ने नौशाद ने बेलन ले लिया और उससे मासूम की ‌पिटाई शुरू कर दी। सिर पर बेलन के लगातार वार किए जाने मासूम लहूलुहान होकर गिर पड़ा और दम तोड़ दिया।

माता- पिता दोनों गिरफ्तार
मामला भोजपुर थानाक्षेत्र के त्योड़ी तेरह बिस्वा गांव का है। सूचना पाकर एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय और भोजपुर थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मौके से खून से सना बेलन भी बरामद कर लिया है। मामले में आहद की दादी शहाजहां की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने हत्यारोपी पिता और सोतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है।

दादी की तहरीर पर दर्ज हुई एफआईआर
एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि शहाजहां ने भोजपुर थाना पुलिस की तहरीर में आरोप लगाया ह‌ै कि मेरे 10 वर्षीय पौत्र आहद के सात उसका पिता नौशाद और सोतली मां रजिया अक्सर मारपीट करते थे। दोनों ने शनिवार को भी उस पर पांच सौ रुपये चोरी करने का आरोप लगाया और पीट-पीटकर हत्या कर दी। आहद के सिर पर बेलन से वार कर हत्या की गई है। नौशाद की पहले पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी, उसके बाद नौशाद ने रजिया के साथ दूसरी शादी कर ली। रजिया से नौशाद की एक बेटी है।

पहले बैल्ट से मारा, फिर बेलन से सिर पर वार किए
शहाजहां ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि नौशाद ने शनिवार को आहद पर पांच सौ रुपये चोरी करने का आरोप लगाते हुए पहले बेल्ट से बुरी तरह पीटा, उसके बेलन से बेहरमी के साथ पीटा। इस दौरान रजिया ने भी मारपीट की। पिता और सौतेली मां मिलकर करीब आधे घंटे तक मासूम पर अत्याचार करते रहे। दादा-दादी उसे बचाने के लिए चिल्लाते रहे। आहद जब बेहोश हो गया तब जाकर पिता ने उसे छोड़ा। दादा- दादी ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।

अन्य खबरें