विधायक का फरमान : नंद किशोर गुर्जर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में चेताया, कल से ना खुली दिखे मीट की दुकानें

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | MLA Loni Nandkishor Gurjar



Ghaziabad News : अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित लोनी के भाजपा विधायक नंद‌किशोर गुर्जर आज फिर सोशल मीडिया पर वायरल रहे। इस बार वह मीट की दुकानों को बंद कराने के मुद्दे पर बोले, और जमकर बोले। मुख्यमंत्री और प्रदेश सरकार की ओर से भले श्रावण मास के दौरान मीट की दुकानें न खोले जाने की बात कही हो, लेकिन विधायक नंदकिशोर गुर्जर को कल से ही मीट की दुकानें बंद चाहिएं। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा है कि लोनी विधानसभा क्षेत्र में यदि कल से एक भी दुकान खुली मिली तो संबंधित अधिकारी कड़ी कार्यवाही भुगतने के लिए तैयार रहें। कोई अधिकारी भले कितना भी ताकतवर क्यों न हो, बख्शा नहीं जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही कराई जाएगी।

पवित्रता के माहौल में मीट की दुकान बर्दाश्त नहीं
विधायक ने सोशल मीडिया पर जारी ‌किए वीडियो में कहा है कि वैसे तो लोनी क्षेत्र में मीट की दुकान वैसे भी नहीं खुल सकती लेकिन अब गुप्त नवरात्र शुरू हो चुके हैं। पवित्र श्रावण मास आने वाला है। कांवड़िए आएंगे, जाहिर तौर पर पवित्रता वाला माहौल होगा। ऐसे में एक भी मीट की दुकान खुलना शर्मनाक है। जिला प्रशासन के अधिकारी, संबंधित फूड इंस्पेक्टर और और चाैकी इंचार्ज रविवार शाम तक यह सुनिश्चित कर लें कि कल से एक भी मीट की दुकान नहीं खुलेगी। कल से मैं खुद दौरा करूंगा और एक भी दुकान खुली मिली तो संबंधित अधिकारी की खैर नहीं होगी।

लोनी तिराहा चौकी इंचार्ज को टारगेट किया
विधायक ने कहा है कि उन्हें लोनी क्षेत्र में कहीं-कहीं मीट की दुकान खुलने की शिकायत मिल रही है। लोनी तिराहा चौकी इंचार्ज की शिकायत मिली है। मीट की दुकानों को लेकर लोनी के विधायक पहले भी आक्रामक होते रहे हैं। इसके अलावा भी वह समय-समय पर अपने बयानों के जरिए चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू होने पर सवाल उठाए थे और धर्म छिपाने के आरोप में उनकी लोकसभा सदस्यता निरस्त कर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की बात कही थी। लोकसभा अध्यक्ष को यह पत्र नंदकिशोर गुर्जर ने लोकसभा में राहुल गांधी के हिंदुओं को हिंसक बताने संबंधी बयान की प्रतिक्रिया स्वरूप दिया था। 
 

अन्य खबरें