नूपुर शर्मा का राहुल गांधी पर तीखा प्रहार : पूर्व भाजपा प्रवक्ता ने कहा, हिंदू यदि हिंसक होता तो सनातनी बेटी को सुरक्षा घेरे में न रहना पड़ता

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | Nupur Sharma in ghaziabad



Ghaziabad News : हिंदुओं को हिंसक बताने वाले नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का बयान उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। एक ओर जहां हिंदू रक्षा दल की ओर से इस मुद्दे पर प्रदर्शन के साथ ही 9 जुलाई को संसद कूच का ऐलान कर रखा है, भाजपा के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का भी इस मुद्दे पर राहुल गांधी के खिलाफ गुस्सा फूट चुका है। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर राहुल गांधी के हिंदू होने पर ही सवाल उठा दिया। गाजियाबाद के रामप्रस्थ ग्रीन्स में शनिवार को आयोजित भागवत कथा के दौरान दो साल से शांत पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भी बिना नाम लिए राहुल गांधी पर सार्वजनिक मंच से वार किया।

बड़े पदों पर बैठे लोग कह देते हैं हिंदू हिंसक है
नूपुर शर्मा ने कहा बड़े पदों पर बैठे लोग कुछ लोग कह देते हैं हिंदू हिंसक है। ऊंचे पदों पर बैठे लोग कह देते है सनातनियों का नरसंहार कर दो। जो मैनें देखा है पिछले दो साल में, सनातनियों का नरसंहार करने की कोशिश की गई। व्हाट्सएप या फेसबुक पर लिख दिया, और कुछ गलत भी नहीं लिखा। अगर हिंदू हिंसक होता तो एक सनातनी बेटी को अपने ही देश में अपनी आजादी गवांकर इतने सुरक्षा घेरे में रहने को मजबूर नहीं होना पड़ता। 

..मैं कुछ कह दूं तो सिर तन से जुदा
नूपुर शर्मा ने कहा हिंदू धर्म केवल मेरा है, ऐसा नहीं है.. सबका है। और इसकी रक्षा केवल मैं करूं, इस लायक भी मुझे भगवान ने समझा नहीं है। परंतु सनातनियों के लिए और कोई देश भी नहीं है, यह सत्य हम सबको भी पता है। इसलिए एकत्रित हो जाइये। किसी घर की बेटी को वो न देखना पड़े जो मैने देखा। वो कुछ भी कह दें तो वाह-वाह, मैं कुछ कह दूं तो सिर तन से जुदा। मेरे देश में ऐसा नहीं चलेगा। मेरा देश संविधान से चलेगा। इससे पूर्व नूपुर शर्मा 1 जुलाई को सोशल मी‌डिया पर भी कह चुकी हैं हिंदू हिंसक नहीं होता, हि‌ंसक वह होता है जो हिंदुओं के नरसंहार की बात कहता है।

2021 में भाजपा से निष्कासित किया गया
बता दें कि नूपुर शर्मा भाजपा की प्रखर प्रवक्ता हुआ करती थीं। बात 2021 की है। उनके एक बयान से देश ही नहीं विदेशों तक बवाल मच गया था और भाजपा ने बचाव की मुद्रा में आते हुए नूपुर शर्मा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। उनके खिलाफ फतवे जारी हो गए थे। कोर्ट ने उन्हें माफी मांगने को कहा था। इसके बाद नूपुर शर्मा पहली बार किसी मुद्दे पर इतनी प्रखर होकर बोल रही थीं। 

अन्य खबरें