गाजियाबाद में शर्मनाक घटना : पिता के हेल्पर ने बेटी के साथ किया गंदा काम, सात माह से दोबारा संबंध बनाने के लिए डाल रहा था दवाब, अब सलाखों के पीछे

Tricity Today | ACP Saloni Agrawal



..Ghaziabad News : कहा जाता है कि अन्याय सहना भी एक तरह से अपराध ही है। शालीमार गार्डन में रहने वाली 12वीं की छात्रा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। करीब सात माह तक दुष्कर्म का दंश छाती में दबाए फिरती रही छात्रा जब आरोपी के द्वारा बार- बार छेड़छाड़ और दोबारा संबंध बनाने के दवाब से परेशान हो गई तो उसने अपनी मां को आपबीती बताई। मां की शिकायत पर शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

सूरज प्लंबर की बेटी पर रखता था गलत नजर
शालीमार गार्डन में रहने वाले प्लंबर ने अपने साथ हेल्परी के लिए सूरज नाम के युवक को रखा हुआ था। साथ काम करने के चलते उसकी घर तक पहुंच हो गई। सूरज अकसर किसी न किसी काम के बहाने घर में जाने लगा। उसकी नजर प्लंबर की बेटी पर थी, लेकिन परिवार वाले सभी उसे परिवार को सदस्य मानने लगे थे इसलिए उसके घर जाने पर किसी को ऐतराज नहीं था।

बर्थडे पार्टी के बाद कमरे में घुसकर किया था दुष्कर्म
बात फरवरी माह की छह तारीख की है। प्लंबर के बेटे का जन्मदिन था। घर में एक छोटा सा आयोजन हुआ, जिसमें सूरज को भी बुलाया गया था। बर्थडे पार्टी के बाद सब सो गए। रात में करीब दो बजे सूरज उठा और उनकी बेटी के कमरे में जा घुसा। छात्रा नींद से जागी तो उसने मुंह दबाकर छात्रा को शोर मचाने से रोक दिया और जान की धमकी देकर हवस का शिकार बनाया। छात्रा ने लोकलाज के डर से मुंह नहीं खोला।

पिता के साथ काम छोड़ छात्रा को करने लगा परेशान
इस वारदात को अंजाम देने के बाद सूरज ने छात्रा के पिता के साथ काम करना छोड़ दिया था। छात्रा ने भी राहत की सांस ली और उसी डरावनी रात को भुलाने के प्रयास में जुट गई। कुछ दिनों बाद ही सूरज ने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया। वह स्कूल जाए या कोचिंग सूरज पीछे- पीछे पहुंच जाता। उससे छेड़छाड़ करतो और फिर से संबंध बनाने को कहता और ऐसा न करने पर बदनाम करने की धमकी देता। छात्रा ने परेशान होकर पूरी बात अपनी मां को बतायी।

पूछताछ में बात कबूली
एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मां की तहरीर पर शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सूरज ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह प्लंबर की बेटी पर गलत नजर रखता था, इसलिए मौके की तलाश में किसी न किसी बहाने घर जाने के प्रयास में रहता था, बर्थडे पाटर्ठी के बहाने छह फरवरी को उसे मौका मिल गया। सबके सोने के बाद वह चुपचार छात्रा के कमरे में गया और उसके साथ जबरदस्ती की। सूरज ने बताया कि उसने छात्रों को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया
ट्रॉनिका सिटी में रहने वाली एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने और फिर गर्भपात कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले उसके साथ नजदीकियां बढ़ाईं और शादी करने के सपने दिखाने लगा। इस बीच उसने झांसे में लेकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, गर्भवती होने पर उसने युवती को गर्भपात करा दिया। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य खबरें