डासना से किशोरी अगवा ः एक सप्ताह बाद भी सुराग नहीं, फोन पर मिली पुलिस के पास नहीं जाने की धमकी

गाजियाबाद | 3 महीना पहले | Dhiraj Dhillon

Tricity Today | symbolic image



Ghaziabad News : डासना निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी उसके घर से ही अगवा कर ली गई। एक सप्ताह गुजर गया लेकिन किशोरी का कोई सुराग नहीं मिल सका है। आसपास के लोगों ने किशोरी को समीर नाम के युवक के साथ देखा था, परिजनों की शिकायत पर मसूरी थाना पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ भी की, लेकिन ‌फिर छोड़ दिया। 

घर में अकेली थी किशोरी
किशोरी के पिता का कहना है कि एक जुलाई की बात है। बेटी घर में अकेली थी, उसकी मां दवा लेने गई हुई थी। जब वह घर लौटी तो बेटी घर पर नहीं मिली। उसने आसपास के लोगों से पूछा तो लोगों ने बताया वह पास में ही रहने वाले समीर के साथ देखी थी। समीर के घर जाकर पता किया तो वह मिला नहीं, बताया गया कि गौतमबुद्धनगर के दादरी निवासी वसीम के पास गया है। परिजन दादरी पहुंचे तो वसीम भी अपने घर पर नहीं मिला। उसके घर वालों ने बताया वसीम दो दिन से बाहर है।

पुलिस के पास न जाने की धमकी दी
बेटी की तलाश में परेशान परिजनों के पास एक फोन कॉल आई। कॉलर ने कहा कि वसीम के साथ उनकी बेटी की शादी करानी है। यदि आपने कोई कार्यवाही की तो बेटी को मार देंगे। इसलिए होशियारी मत करना। यह पूरी बात परिजनों ने पुलिस को बताई। पुलिस ने समीर को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन फिर छोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि अब हम क्या करें, पुलिस के पास जाएंगे तो खर्च के ल‌िए पैसों की जरूरत पड़ेगी।
 

अन्य खबरें