गाजियाबाद : पैकर्स एंड मूवर्स का पदाधिकारी बताकर की ठगी, कार लेकर हुआ फरार

Google Image | Symbolic Photo



गाजियाबाद के वसुंधरा में पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी का मामला आया है। दरअसल, पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी का कर्मचारी बताकर युवती कार्य को तमिलनाडु डिलीवर करने के लिए कहा था, लेकिन वह उन्हें झांसा देकर गाड़ी को लेकर भाग गया। जिसके शिकार युवती ने इंदिरापुरम के थाने में दर्ज कराई है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

14 जून को पहुंचाने थी कार 
इंदिरापुरम में रहने वाली प्रीति ने बताया कि उनकी शादी के लिए उनके पति कार्तिकेयन ने कार को तमिलनाडु उनके घर पर भिजवाने के लिए 5 जून को पैकर्स एंड मूवर्स नाम के कंपनी से संपर्क किया। इसके 2 दिन बाद उनके पास पवन बराल नाम के एक युवक का फोन आया। जिसके बाद उसने अपने आपको कंपनी का पदअधिकारी बताते हुए सभी दस्तावेज और अपनी आईडी दिखाइए। ताकि उन्हें उस पर विश्वास हो जाए। इसके बाद उन्होंने उसे अपनी गाड़ी डिलीवर करने के लिए दे दी, लेकिन जब कार्तिकेयन अपने गांव घर पहुंचे तो उन्हें वहां पर कार नहीं मिली। जबकि कार को 14 जून तक वहां पहुंच जाना था। 

लोकेशन ट्रेस कर लगाया जा रहा है आरोपी का पता 
कार को घर ना देखकर उन्होंने पवन बराल पर फोन किया, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ आने लगा। उन्होंने कई दिन तक उसका फोन मिलाया, लेकिन उसका फोन अभी भी बंद आ रहा है। जब उन्होंने गुरुग्राम में बताए गए पते का पता करा तो वह भी फर्जी निकला। इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल पुंडीर ने बताया कि पीड़ित से आरोपी का नंबर लिया गया है। अब उसकी लोकेशन को ट्रेस कर कर उसका पता लगाया जाएगा।

अन्य खबरें