Greater Noida West : गौर सिटी सोसाइटी में नशे में धुत युवकों का हंगामा, कई लोगों की बाल-बाल बची जान

Tricity Today | गौर सिटी सोसाइटी



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी-1 सोसायटी के छठे एवेन्यू में बुधवार रात को नशे में धुत 5-6 युवकों ने जमकर हंगामा किया। ये युवक तेज रफ्तार गाड़ी लेकर एवेन्यू के अंदर घुस गए और ओपन पार्किंग एरिया में गाड़ी दौड़ाने लगे, जिससे वहां घूम रहे कई लोग बाल-बाल बचे। इस दौरान एग्जिट गेट पर सुरक्षा गार्ड और अपार्टमेंट ओनर्स असोसिएशन (एओए) के सदस्यों द्वारा रोके जाने पर युवकों ने अभद्रता की। 

क्या है पूरा मामला
एओए अध्यक्ष अश्विनी सिंह ने बताया कि यह घटना बुधवार रात करीब 9:50 बजे हुई। एक कार तेज गानों की आवाज के साथ रफ्तार में आती है, जिसमें 4-5 युवक बैठे थे। सोसायटी के मुख्य गेट पर कार चला रहे युवक ने बी टावर के मकान नंबर 814 का पता बताते हुए अंदर जाने की अनुमति मांगी। गार्ड ने उन्हें मुख्य गेट से अंदर जाने को कहा, लेकिन कार चालक ने गाड़ी ओपन एरिया की पार्किंग में दौड़ा दी। 

सोसाइटी में हुआ तनाव का माहौल
घटना के वक्त कई बच्चे और महिलाएं पार्किंग एरिया में टहल रही थीं। एक बच्चा कार की चपेट में आने से बच गया, जिसके बाद अभिभावकों ने एओए से शिकायत की। सभी लोग युवकों की कार के पीछे-पीछे बेसमेंट में पहुंचे और वहां उनसे रोककर पूछताछ की। आरोप है कि कार में बैठे काली टी-शर्ट पहने युवक ने अभद्रता की और कार को तेजी से बाहर निकालने लगा। इसी बीच गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर कार की चाबी निकाल ली। 

पुलिस ने किया एक्शन
करीब एक से डेढ़ घंटे तक युवकों ने हंगामा किया और लोगों से गाली-गलौज की। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। एओए ने गौड़ सिटी चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने युवकों की गाड़ी को सीज कर चार युवकों का नशे में ड्राइव करने पर चालान काटा। 

अब कार होगी सीज
एओए अध्यक्ष अश्विनी सिंह ने बताया कि 814 नंबर फ्लैट को युवकों ने खुद का बताया था। इस पर युवकों को नोटिस दिया जाएगा। अगर वे किराये पर हैं तो फ्लैट खाली कराया जाएगा। वहीं, गौड़ सिटी चौकी इंचार्ज ने कहा कि नशे में सोसायटी में गाड़ी दौड़ाने की शिकायत मिली थी। गाड़ी सीज कर चार युवकों का नशे में ड्राइव करने पर चालान काटा गया है। सभी युवक सोसायटी में ही रहते हैं।

अन्य खबरें