सोसायटी के बेसमेंट पार्किंग में भरा गंदा पानी : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बीमारियां फैलने के डर से लोग परेशान, वीडियो वायरल कर लगाई गुहार

Tricity Today | सोसायटी के बेसमेंट का हाल



Greater Noida West : ग्रेनो वेस्ट स्थित सुपरटेक इको विलेज-1 सोसायटी के कई टावरों की बेसमेंट पार्किंग में गंदा पानी भरा हुआ है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। बीमारियां फैलने का भी डर बना हुआ है। निवासियों ने बताया कि इस बारे में प्रबंधन से मेल और व्यक्तिगत रूप से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं इस बारे में प्राधिकरण अधिकारियों को भी शिकायत दी गई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। 

सोसायटी में 50 से अधिक टावर
सोसायटी निवासी ने बताया कि सुपरटेक इको विलेज-1 सोसायटी में 50 से अधिक टावर हैं, जिसमें कुछ टावरों में लोग रहते हैं, जबकि कुछ टावर अभी निर्माणाधीन हैं। उन्होंने बताया कि 2 रुपये प्रति वर्ग फीट के हिसाब से मेंटेनेंस चार्ज लेने के बाद भी सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। सोसायटी के टावर एफ 5, एफ 6 और एफ 7 के मैकेनिकल बेसमेंट पार्किंग में कई महीने से सीवर का पानी भरा हुआ है। 

कई जगह पाइप टूटे
सोसायटी निवासी ने बताया कि कि कई जगह पाइप टूटे होने के कारण बेसमेंट सीवर में पानी भरा रहता है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। कई बार शिकायत कर चुके हैं। हर बार सिर्फ आश्वासन मिल दे रहे हैं। अभी तक बेसमेंट से गंदा पानी नहीं निकाला गया है।

अन्य खबरें