समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : रात के बाद अब दिन में भी बुरा हाल, लोगों ने कहा- क्या पलायन कर दें हम

Tricity Today | रात के बाद अब दिन में भी बुरा हाल, लोगों ने कहा- क्या पलायन कर दें हम



Greater Noida West : आपकी पसंदीदा न्यूजवेब पोर्टल "ट्राईसिटी टुडे" ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट का नाम "समस्याओं का शहर" रखा है। इतनी वहां पर हाउसिंग सोसायटी नहीं हैं, जितनी वहां पर समस्या पैदा हो गई है। रोजाना कोई ना कोई बड़ी घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट में होती है। सोसाइटी के निवासी ना घर के अंदर सुखी हैं और ना घर के बाहर। सोसाइटी में आए दिन पालतू कुत्ते या लिफ्ट के मामले आते है। अब घर से बाहर ट्रैफिक जाम की समस्या है।

आखिर जिम्मेदार अधिकारी कहां है?
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले विवेक रमन ने एक बार फिर इस मुद्दे को उठाया है। उन्होंने बताया कि अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सड़कों पर जाम लगना आम बात हो गई है। ऐसा लगने लगा है कि अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट से पलायन करना पड़ेगा। इस समय हालात बेहद खस्ता है। पहले रात के समय जाम लगता था। अब दिन में भी बुरा हाल रहता है। आखिर जिम्मेदार अधिकारी कहां है? 

खूब की शिकायत, कोई समाधान नहीं
गौतमबुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पांडे का कहना है कि इसको लेकर काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और नोएडा ट्रैफिक पुलिस को शिकायत दी गई। हालांकि, अभी तक कोई असर देखने को नहीं मिला है। लगातार शहर में जाम बढ़ता जा रहा है। 

नोएडा वेस्ट वालों के साथ दोगलापन
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले शशांक राय का कहना है कि पहले देखा जाता था कि रात के समय में सड़कों पर वाहनों का दबाव बेहद अधिक रहता है, लेकिन अब दिन में भी बुरा हाल होने लगा है। ट्रैफिक पुलिस वाले मौके पर मौजूद होते हैं। उसके बावजूद भी कोई भी समाधान नहीं हो रहा है। इसको लेकर काफी निवासियों ने शिकायत की है, लेकिन कोई असर नहीं हो रहा है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट की मांग काफी समय से है, लेकिन उस पर भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। शशांक राय का कहना है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट वालों के साथ दोगलापन किया जा रहा है।

अन्य खबरें