ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्तों का आतंक : दो पालतू डॉगी ने मासूम पर किया हमला, पैर लहूलुहान किया

Google Image | Symbolic Photo



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र में कुत्तों को आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। चाहे आवारा कुत्ते हो या पालतू, दोनों ही बच्चों और अन्य लोगों पर हमला कर रहे हैं। इस बार दो पालतू कत्तों ने सोसायटी में मासूम पर हमला कर दिया। घटना में में मासूम गंभीर रूप से घायल हुआ है। 

खेलते समय किया हमला
पुलिस को दी शिकायत में सौरभ पांडे ने बताया कि वह परिवार के साथ ओलंपिया गौर सिटी 2 सोसायटी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि 2 अक्टूबर की शाम करीब 7 बजे उसका बेटा श्रेया सोसायटी में खेल रहा था, तभी साहिल शर्मा के दो पालतू कुत्तों ने उसके बेटे पर हमला कर दिया और उसकी जांघ पर बुरी तरह काट लिया। किसी तरह मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने बेटे को उन कुत्तों से बचाया। घटना के बाद में बेटे को निजी अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है।  

कुत्ते के मालिक को कई बार समझाया
पीड़ित के मुताबिक सोसायटी के लोगों ने साहिल शर्मा को कई बार समझाया लेकिन वह अपने कुत्तों को खुला छोड़ देता है। इससे पहले भी साहिल के कुत्ते कई लोगों पर हमले की कोशिश कर चुके हैं।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर कुत्ते के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें