समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट : एम्स ग्रीन एवेन्यू सोसाइटी का हुआ सत्यानाश, बसपा के पूर्व सांसद है बिल्डर

Tricity Today | सोसाइटी के बेसमेंट का हाल



Greater Noida West : शहर में स्थित एम्स ग्रीन एवेन्यू में इस समय तमाम समस्याएं हैं। इसको लेकर निवासियों ने काफी बार बिल्डर से शिकायत की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। सोसाइटी के निवासियों ने बेसमेंट की कुछ वीडियो 'ट्राईसिटी टुडे' के साथ साझा की है। जिसमें दिख रहा है कि बेसमेंट में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। इसके अलावा लिफ्ट से लेकर मूलभूत सुविधा तक सोसाइटी में ठीक नहीं है। निवासियों ने काफी बार इसकी शिकायत बिल्डर से की, लेकिन वह किसी की बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। 

करीब 250 परिवार परेशान
निवासियों ने बताया कि सोसाइटी का बिल्डर बहुजन समाज पार्टी का पूर्व सांसद है और इस समय राष्ट्रीय लोकदल का नेता भी है। सोसाइटी में इस समय करीब 250 परिवार रहते हैं। सोसाइटी के भीतर करीब दो साल से लोग परेशान हैं। लिफ्ट ठीक तरीके से काम नहीं करती है। स्विमिंग पूल और क्लब चालू नहीं है। काफी सारे फ्लैट्स ऐसे हैं, जिनकी रजिस्ट्री नहीं हो पाई है।

निवासी खुद को ठगा महसूस कर रहे
निवासियों ने बताया कि इसकी शिकायत काफी बार बिल्डर से की गई, लेकिन उनको कोई असर पड़ता है। सोसाइटी वाले अपने आप को अब ठगा महसूस कर रहे हैं। कुछ लोग तो बिल्डर को ठग भी बता रहे हैं। बड़ी बात यह भी है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का करोड़ों रुपये बिल्डर पर बकाया है, उसके बावजूद वह पैसा नहीं वसूल पा रहे।

अन्य खबरें