ग्रेटर नोएडा वेस्ट : किडजी स्कूल में घरेलू सहायिकाओं और हाउसकीपिंग स्टाफ के लिए विशेष वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन, पहले दिन 400 लोगों ने लगवाया टीका

Tricity Today | विशेष वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन



Greater Noida West : गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन की तरफ से और नेफोमा के सहयोग से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौड़ सिटी वन में घरेलू सहायक और हाउसकीपिंग स्टाफ का काम करने वाले लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई गई। जिसमें गुरुवार को लगभग 400 लोगों को कोरोना की टीका लगा है। इसमें पहली और दूसरी दोनों डोज शामिल है।

रश्मि पाण्डेय ने बताया कि नेफोमा टीम पिछले करीब 3 महीनों से घरेलू सहायिका और सहायक कर्मियों का डेटा इकट्ठा करके कोविन की वेबसाइट पर रेजिस्टर कर रहे थे। यह डाटा सीओएमओ ऑफिस में जमा भी कर दिया था। जिसमें काफी सोसाइटी के लोगों ने इन कर्मचारियों के आधार कार्ड और मोबाइल नंबर का डाटा भी दिया।

अन्नू खान ने बताया की यह ड्राइव आज यानी शुक्रवार को जारी रहेगी। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाई जा सके। जिन लोगों को रजिस्ट्रेशन करने में दिक्क्त हो रही है, उनका मौके पर ही रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है।

इस मोके पर गौरव गुप्ता, पंकज तिवारी, नितिन राणा, पंकज शर्मा, अनिता प्रजापति, हरदम, राजेन्द्र, मंटू, राहुल यादव, अर्जुन, देवेंद्र, अमित शर्मा समेत कई लोगो ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। मौके पर बिसरख थाना प्रभारी अनिता चौहान भी मौजूद रही।

अन्य खबरें