ग्रेटर नोएडा वेस्ट : Grindr ऐप के जरिए दोस्ती कर लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा

Tricity Today | दो बदमाश गिरफ्तार



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की थाना बिसरख पुलिस ने ग्राइंडर ऐप पर दोस्ती कर लोगों से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ग्राइंडर ऐप के जरिए दोस्ती कर पीड़ित को मिलने के लिए बुलाते थे। फिर ब्लैकमेल और डरा धमकाकर उनसे नकदी और अन्य चीज लूट लेते थे। हाल ही में भी आरोपियों ने कई लोगों को इसी तरह लूटा था। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक कार, नकदी और सोने-चांदी की जूलरी बरामद की गई है।

पुलिस ने किया पर्दाफाश
ग्राइंडर ऐप पर दोस्ती कर लोगों से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों युवकों में से एक राहुल शर्मा है जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रहा है। दूसरा हिमांशु उर्फ वर्षों जिसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है। दोनों लोग समाज में बदनामी का भय दिखा कर धोखाधड़ी करते थे। ऑनलाइन ऐप पर प्रोफाइल मैचिंग के बाद चैट करते और इस तरह के तथ्य जुटा लेते जिससे पीड़ित को बाद में ब्लैकमेल किया जा सके। गोपनीय बातों को सार्वजनिक करने के नाम पर पीड़ित को गुमराह कर उनसे पैसे निकलवा लेते थे। खुद की प्रीमियम प्रोफाइल बनाते ताकि वह प्रमाणित लगे और पीड़ित को इनके इरादों पर शक ना हो। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक कार, नकदी और सोने-चांदी की जूलरी बरामद की गई है।

पुलिस का बयान
इस संबंध में थाना बिसरख पुलिस का कहना है कि मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को वैभव हैरिटेज तिराहा के पास से पकड़ा गया। आरोपियों के पास से नगदी, जूलरी और एक कार बरामद की गई है।

अन्य खबरें