Greater Noida BREAKING : लिव-इन में रह रही युवती फांसी पर झूली, प्रेमी के खातिर 19 की आयु में छोड़ दिया था परिवार

Google Photo | Symbolic Photo



Greater Noida News : थाना दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में एक 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली। मृतका अनुष्का उर्फ चांदनी पिछले करीब एक वर्ष से बौबी नामक युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। शुक्रवार 16 अगस्त को अनुष्का ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना के वक्त घर में अकेली थी अनुष्का 
पुलिस ने बताया कि अनुष्का पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली थी और वर्तमान में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित डेल्टा-2 में रह रही थी। वह बौबी के साथ उसके घर पर रह रही थी। अनुष्का ने अपने प्रेमी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय अनुष्का घर पर अकेली थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना दादरी की पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, जिससे सबूतों की जांच की जा सके। 

अभी तक नहीं मिली पुलिस को शिकायत
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि अनुष्का की तबीयत खराब रहती थी और उसका इलाज चल रहा था। मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से जांच कर रही है। अगर अनुष्का के परिजन किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कराते हैं तो पुलिस उस पर उचित कार्रवाई करेगी और मामले की जांच आगे बढ़ाएगी।

अन्य खबरें