Greater Noida : महिला दोस्त को ले जाने वाला युवक गिरफ्तार, अपहरण की बात निकली झूठी

Tricity Today | इकोटेक-3 थाना



Greater Noida News : इकोटेक-3 थाना क्षेत्र में एक युवती के अपहरण की बात सामने आई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि युवती का अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने दोस्त के साथ चली गई। थी हालांकि, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर युवती को ले जाने वाले युवक को पकड़ लिया है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि इकोटेक-3 थाना में स्थित हल्दौनी गांव में एक युवती अपने मामा रहती थी। युवती की उम्र करीब 24 वर्ष है। वह परिवार कुलेसरा गांव में रहता था। वहां पर युवती की जान-पहचान सुमन के नाम युवक से हुई। सुमन का उस युवती के घर आना-जाना हो गया। जिसकी वजह से परिवार ने कुलसेरा को छोड़ दिया और हल्दौनी में आकर रहने लगे। 

पुलिस ने किया खुलासा
युवती के मामा ने पुलिस को शिकायत देते हुए कहा था कि उसकी भांजी का अपहरण हुआ है, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो सच्चाई कुछ और निकलकर है। पुलिस ने बताया कि युवती और युवक आपस में अच्छे दोस्त है। युवती अपनी मर्जी से युवक के साथ गई है। लडके के दोस्तों से पूछताछ की गई। जबरन उठाकर ले जाने वाली बात गलत है। घटना के अनावरण के लिए मैनुअल टीम और सर्विलांस टीम के साथ 4 टीमें लगी थी। जिन्होंने युवती को बरामद कर लिया।

अन्य खबरें