गलगोटिया कॉलेज में शुरू हुआ एकेटीयू जोनल फेस्ट : ओलंपियन संजीव सिंह ने खिलाड़ियों को यह खास जानकारी दी

Tricity Today | गलगोटिया कॉलेज में शुरू हुआ एकेटीयू जोनल फेस्ट



Greater Noida News : बुधवार को गलगोटियाज कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ग्रेटर नोएडा में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम इंटर-टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट 2024-25 (एकेटीयू ज़ोनल फेस्ट) का भव्य उद्घाटन समारोह संपन्न हुआ। यह महत्वपूर्ण खेल महोत्सव डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय के संरक्षण में आयोजित किया गया है, जिसमें गौतमबुद्ध नगर ज़ोन के कॉलेजों के बीच खेल स्पर्धाएं होंगी।

सफलता के लिए मेहनत और निरंतर अभ्यास 
उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में ओलंपियन, अर्जुन पुरस्कार विजेता और द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता संजीव सिंह उपस्थित थे। उन्होंने अपने प्रेरणादायक भाषण में खेलों में अनुशासन, धैर्य और समर्पण के महत्व पर जोर देते हुए सभी प्रतिभागियों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। सम्मानित अतिथि निर्भय सिंह ने भी एथलेटिक्स में सफलता के लिए मेहनत और निरंतर अभ्यास की आवश्यकता पर अपने विचार साझा किए।

1,547 खिलाड़ी भाग ले रहे 
इस स्पोर्ट्स फेस्ट में 22 कॉलेजों के लगभग 1,547 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, जिनमें एथलेटिक्स, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, शतरंज, कबड्डी, खो-खो, टेबल टेनिस और वॉलीबॉल जैसी प्रतियोगिताएं शामिल हैं। गालगोटियास एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स के चेयरमैन सुनील गालगोटिया, सीईओ डॉ. ध्रुव गालगोटिया और गालगोटियास यूनिवर्सिटी के प्रो-वाइस चांसलर डॉ. अवधेश कुमार ने इस आयोजन पर गर्व व्यक्त किया और इसे खेल भावना के उत्सव के रूप में सराहा।

एक शानदार सफलता के रूप में उभरा
कॉलेज के निदेशक डॉ. विक्रम बाली ने इस महोत्सव की सफलता के लिए सभी प्रतिभागियों, आयोजकों और अधिकारियों की सराहना की। खेल अधिकारी प्रशांत भारद्वाज और प्रोफेसर इन-चार्ज स्पोर्ट्स डॉ. आकाश मलिक ने इस कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे यह महोत्सव एक शानदार सफलता के रूप में उभरा।

अन्य खबरें