ग्रेटर नोएडा में बिल्डर का एक्शन : लिफ्ट लगाने वाली कंपनी पर दर्ज कराई एफआईआर, 12.47 करोड़ रुपये ऐंठे

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा मे एक बिल्डर ने लिफ्ट लगाने वाली कंपनी के पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। बिल्डर ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने कंपनी के तीन निदेशकों समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक एसडीएस इंफ्राटेक कंपनी के सुनील कुमार ने टीके एलिवेटर्स कंपनी के निदेशक अर्जुन बोहलर, मनीष मोहन, ज्ञान चंद्र मिश्रा और ब्रांच मैनेजर सचिन कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बिल्डर का आरोप है कि बिल्डर के तीन अलग-अलग प्रोजेक्ट में लिफ्ट लगाने के लिए टीके कंपनी से एग्रीमेंट हुआ था। कंपनी ने 65 लिफ्ट लगाने के लिए 12.47 करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन 13 साल बाद भी 19 लिफ्ट अभी तक नहीं लग पाई हैं। कई बार कंपनी से लिफ्ट लगाने के लिए कहा गया है। लेकिन कंपनी लिफ्ट लगाने को तैयार नहीं है। 

जान से मारने की धमकी दी 
बिल्डर का आरोप है कि अधूरे काम को पूरा करने के लिए कहने पर आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले की शिकायत बिल्डर प्रतिनिधि ने पुलिस कमिश्नर से की थी। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें