ग्रेटर नोएडा में प्रशांत की हत्या का खुलासा : दोस्तों ने ही कार में बैठाकर दी थी खौफनाक मौत, वारदात का तरीका जानकर उड़ जाएंगे होश

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में प्रशांत की उसी के दो दोस्तों ने हत्या की थी। आरोपियों ने कार में बैठाकर पहले उससे बात की और फिर पेट और छाती में पेचकस से कई वारकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना से दो दिन पहले यानी 20 अक्तूबर को प्रशांत का अपने दोस्तों से बाइक हटाने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान दोनों ने मिलकर प्रशांत को पीट दिया था। जिसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। बस इसी मामले में आरोपी समझौता चाहते थे। जबकि प्रशांत इसके लिए तैयार नहीं था। 

जानिए कैसे दिया वारदात को अंजाम 
ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि प्रशांत की हत्या के आरोप में सौरव उर्फ गब्बर निवासी गांव गढ़ी थाना दादरी और जितेंद्र भाटी उर्फ चिंचे निवासी गांव नगला नैनसुख को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने प्रशांत उर्फ छोटू को मारपीट के एक मुकदमे का फैसला करने के बहाने बुलाया था। आरोपी कार लेकर गांव पहुंचा। इस दौरान उन्होंने कुछ देर तक प्रशांत से बात की। जब हमे लगा कि यहां कोई नहीं है तो हमने अपने साथ लाए पेचकस से उसकी छाती व पेट में दो-तीन बार वार कर कार में ही उसकी हत्या कर दी। जिस पेचकस से मृतक की हत्या की गई थी, उसे हमने आईटीआई कॉलेज से आगे गांव नगला नैनसुख की ओर झाड़ियों में फेंक कर छिपा दिया था।

घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद 
एडीसीपी ने बताया कि निशानदेही पर नगला नैनसुख से हत्या में प्रयुक्त पेचकस भी बरामद कर लिया है। आरोपियों कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 14 दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

अन्य खबरें