Greater Noida News : ट्यूबवेल ऑपरेटरों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ छेड़ा अनिश्चितकालीन आंदोलन

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ आंदोलन



Greater Noida News : किसान मजदूर संघर्ष मोर्चा के बैनर तले हजारों ट्यूबवेल ऑपरेटरों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के गेट नंबर 1 पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. विकास प्रधान के नेतृत्व में शुरू हुए इस आंदोलन की अध्यक्षता बालकिशन प्रधान ने की, जबकि कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय महासचिव कृष्ण नागर ने किया।

कर्मचारियों की प्रमुख मांग
राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष लोकेश भाटी के अनुसार, सुबह 11 बजे से शुरू हुए प्रदर्शन के दौरान पुलिस से तनातनी के बाद प्राधिकरण ने वार्ता का प्रस्ताव रखा। ओएसडी अभिषेक पाठक और एसीपी बी.एस. वीर कुमार के साथ 21 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की करीब एक घंटे तक चली बैठक बेनतीजा रही। कर्मचारियों की प्रमुख मांगों में जैम पोर्टल से जुड़ाव, नोएडा प्राधिकरण के समान वेतनमान, समय पर वेतन भुगतान, ईएसआई कार्ड की समस्या का समाधान और छुट्टियों की स्वीकृति शामिल हैं। वर्तमान में कर्मचारियों को तीन-तीन महीने तक वेतन नहीं मिल पा रहा है।

प्राधिकरण की ओर से कोई ठोस आश्वासन नहीं
एक वरिष्ठ नेता ने बताया प्राधिकरण की ओर से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलने के कारण हमें अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करना पड़ा है। जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होंगी। आंदोलन में शामिल । प्रदर्शन में बृजेश भाटी, आलोक नागर, गोपी कोडली, संजय कसाना, नरेंद्र भाटी, जुबेर भाटी समेत बड़ी संख्या में कर्मचारी और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

अन्य खबरें