रबूपुरा रामलीला : अनूपशहर विधायक संजय शर्मा बोले- मारीच जैसे छद्म नेताओं से सावधान रहें

Tricity Today | महानवमी के अवसर पर अनूपशहर के विधायक संजय शर्मा पहुंचे।



Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे में चल रही रामलीला में मंगलवार को महानवमी के अवसर पर अनूपशहर के विधायक संजय शर्मा पहुंचे। संजय शर्मा ने कहा, "मामा मारीच जैसे छद्म नेताओं से सावधान रहें। जनता इन्हें पहचाने। जैसे मारीच ने स्वर्ण हिरन बनकर माता सीता का हरण करवाया था, उसी तरह मारीच सरीखे नेता जनभावनाओं को छल लेते हैं।" रबूपुरा रामोत्सव में डिजिटल भुगतान में अग्रणी ऐप पेटीएम के चीफ बिजनेस ऑफिसर अजय शेखर और ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त अभिषेक वर्मा भी पहुंचे।
"धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में जेवर बदल रहा है"
अनूपशहर के विधायक संजय शर्मा ने रामलीला देखने आए जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में रामराज स्थापित कर रहे हैं। देश और उत्तर प्रदेश बदल रहा है। इसी तरह जेवर बदल रहा है। मेरे बड़े भाई धीरेन्द्र सिंह योगी और मोदी की मंशा को जेवर में मूर्त रूप दे रहे हैं। जेवर बदल रहा है। इस इलाके में धीरेन्द्र सिंह ने विकास को ऐतिहासिक गति दी है। राम भारतीय संस्कृति और सामाजिक मर्यादाओं का आधार हैं। उनसे हम सीखते हैं कि कैसे भाई-भाई, बेटा-पिता, पति-पत्नी और मालिक-सेवक के रिश्ते निभाए जा सकते हैं।"

"मारीच जैसे नेता रामराज की राह में बाधक"
संजय शर्मा ने कहा, "राजनीति में मरीज की तरह छद्म वेश भरकर जनता को ठगने वाले नेताओं की कमी नहीं है ऐसे नेताओं से आप लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है।" जनसमूह को पेटीएम के चीफ बिजनेस ऑफिसर अजय शेखर शर्मा ने संबोधित किया। उन्होंने कहा, "रबूपुरा में यह विशाल आयोजन और इतनी भीड़ देखकर मुझे आश्चर्य हो रहा है। यह भारतीय संस्कृति और हिंदुत्व की महिमा को आम आदमी तक पहुंचाने के लिए महत्वपूर्ण आयोजन है। इसके लिए जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह बधाई के पात्र हैं।"

डीसीपी ने कहा- गौतमबुद्ध नगर पुलिस सदैव सजग
ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त अभिषेक वर्मा रबूपुरा रामलीला में शामिल होने पहुंचे। उन्हें मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया। आयोजक मंडल ने कहा कि डीसीपी अभिषेक वर्मा की अगुवाई में पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की। एक मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया गया। जिसे महज 10 घंटों में पुलिस ने सुरक्षित परिजनों के पास पहुंचाया है। बच्चे का अपहरण करने वाले बदमाशों को कड़ा सबक सिखाया गया है। हम लोग गौतमबुद्ध नगर पुलिस का समर्थन करते हैं। इस पर डीसीपी ने कहा, "जिस तरह विधायक अपने इलाके का विकास कर रहे हैं, सरकार, प्रशासन और प्राधिकरण अपनी-अपनी भूमिका निभा रहे हैं, उसी तरह पुलिस भी अपना काम कर रही है। हमारा पहला दायित्व आम आदमी को सुरक्षा देना है। इस दिशा में गौतमबुद्ध नगर पुलिस सदैव सजग है।"

अन्य खबरें