ग्रेटर नोएडा के आर्य प्रतिनिधि सभा की मांग : दादरी रेलवे स्टेशन पर रुकनी चाहिए एक्सप्रेसवे ट्रेन, हजारों यात्रियों को मिलेगा फायदा

Tricity Today | दादरी रेलवे स्टेशन



Greater Noida News : वर्तमान में दादरी रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी की ट्रेनें और एक्सप्रेसवे रुकती नहीं हैं। इस समस्या को लेकर आर्य प्रतिनिधि सभा ने आवाज उठाई है और स्थानीय प्रतिनिधियों और रेलवे सलाहकार समिति के सदस्यों से आग्रह किया है कि दादरी रेलवे स्टेशन पर भी एक्सप्रेसवे जैसी गाड़ियों का ठहराव सुनिश्चित किया जाए। इससे रोजाना हजारों यात्रियों को लाभ होगा।

आर्य प्रतिनिधि सभा की मांग
आर्य प्रतिनिधि सभा के जिला उपाध्यक्ष डॉ.आनंद आर्य ने बताया कि दादरी रेलवे स्टेशन गौतमबुद्ध नगर जिले का एक प्रमुख स्टेशन है और तहसील मुख्यालय के रूप में भी कार्य करता है। इसलिए, इस स्टेशन पर लंबी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव अत्यंत आवश्यक है। वर्तमान में, दादरी क्षेत्र के निवासियों को गाजियाबाद या दिल्ली से एक्सप्रेस ट्रेनें पकड़नी पड़ती हैं, जिससे यात्रा में असुविधा होती है।

रेलवे सलाहकार समिति और जनप्रतिनिधियों से अपील
डॉ.आनंद आर्य ने स्थानीय सांसदों और विधायकों से अपील की है कि वे जनहित में इस मुद्दे पर सहयोग करें। साथ ही, रेलवे सलाहकार समिति के सदस्यों से भी अनुरोध किया है कि दादरी रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पहल करें। उनका कहना है कि दादरी स्टेशन सड़क मार्ग से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है, और इससे क्षेत्रीय यात्रियों को यात्रा में काफी राहत मिलेगी।

अन्य खबरें