ग्रेटर नोएडा में खनन माफिया का दबदबा : लाइनमैन पर पहले की फायरिंग फिर बीच सड़क पर लाठी-डंडों और रॉड से पीटा, मरा समझकर फेंका

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में बिजली विभाग के लाइनमैन पर अवैध खनन करने वाले आरोपियों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि पहले आरोपियों ने लाइनमैन पर फायरिंग की। इसके बाद पीड़ित को लाठी-डंडों और रॉड से पीटते हुए अधमरा करके सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। मामले में पीड़ित के भाई ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

तीन से चार राउंड की फायरिंग 
पुलिस को दी शिकायत में फलैदा गांव निवासी करण भाटी ने बताया कि वह और उसका भाई सुधीर रबूपुरा बिजली घर पर संविदा पर लाइनमैन का काम करते हैं। पीड़ित का आरोप है कि 15 अक्टूबर की शाम उसका भाई सुधीर बिजली लाइन की मरम्मत करके वापस बिजली घर जा रहा था, तभी फलैदा कट के सामने दो कारों में सवार कुछ लोग उसका पीछा करने लगे। उन्होंने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुका। कार सवार लोगों ने उस पर तीन-चार गोलियां चलाईं। गोलियों की आवाज सुनकर वह डर गया और वहां से भागने लगा। इसी दौरान कार सवार लोगों ने उसकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया और लाठी-डंडों और रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे मरा समझकर सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। 

खनन माफिया हैं आरोपी 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घायल का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़ित के भाई की शिकायत पर कमल सिंह, राहुल, बंटी, सचिन, बाली, रवि व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अभी तक की जांच में फायरिंग की पुष्टी नहीं हुई है। पीड़ित के भाई का आरोप है कि आरोपी खनन माफिया है। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

अन्य खबरें