ग्रेटर नोएडा में बच्ची के अपहरण का प्रयास : पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पिता बोला- बस सीसीटीवी कैमरे ठीक हो जाए, Video

Tricity Today | इसी बच्ची के अपहरण का प्रयास हुआ था



Greater Noida News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक मासूम बच्ची बोल रही है कि उसके अपहरण का प्रयास किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस एक्टिव हो गई। तत्काल मामले की जांच करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां पर पीड़ित परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई। पूरा मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। 
एक मिनट 35 सेकेंड का वीडियो वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मिनट 35 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्ची बता रही है कि उसके अपहरण का प्रयास हुआ। एक कार में कुछ लोग सवार थे। कार में सवार लोगों ने बच्ची को पास बुलाने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची नहीं गई। बच्ची को खाने की चीज का लालच दिया गया। जब वह नहीं मानी तो उससे कार सवार लोगों ने कहा कि वह उसके पिता को जानते हैं, लेकिन फिर भी वह कार सवार लोगों के पास नहीं गई। उसके बाद बच्ची अपने घर वापस आ गई। बच्ची ने बहादुरी दिखाई। 

पुलिस मौके पर पहुंची तो...
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद सूरजपुर थाने की टीम मौके पर पहुंची। यह मामला ईटा-1 सेक्टर में स्थित स्टाफ कॉलोनी का है, जहां पर पीड़ित परिवार रहता है। सूरजपुर थाना प्रभारी ने बच्ची के परिवार से बातचीत की। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि बच्ची के परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई। फिर भी अपने स्तर पर पुलिस जांच की जा रही है। इसके साथ बच्चे के पिता ने कहा है कि बस सीसीटीवी कैमरे ठीक हो जाए और व्यवस्था बेहतर हो जाए।

अन्य खबरें