ग्रेटर नोएडा के बीसीसीएम मैनेजमेंट कॉलेज ने रचा इतिहास : 'भारत का सर्वश्रेष्ठ होटल मैनेजमेंट कॉलेज 2024' का मिला सम्मान

Tricity Today | भारत का सर्वश्रेष्ठ होटल मैनेजमेंट कॉलेज 2024 का मिला सम्मान



Greater Noida News : शैक्षिक उत्कृष्टता के क्षेत्र में एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए, ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क स्थित बीसीसीएम होटल मैनेजमेंट कॉलेज को देश का सर्वश्रेष्ठ होटल मैनेजमेंट संस्थान होने का गौरव प्राप्त हुआ है। यह प्रतिष्ठित पुरस्कार आईसीसीआई द्वारा आयोजित तीसरे राष्ट्रीय शिक्षा उत्कृष्टता कॉन्क्लेव 2024 में प्रदान किया गया।

छात्रों को दिलाएंगे बेहतरीन प्लेसमेंट
बीसीसीएम के निदेशक ने इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "यह पुरस्कार हमारी शैक्षिक उत्कृष्टता और छात्रों के उज्जवल भविष्य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हमारा फोकस हमेशा गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और बेहतरीन प्लेसमेंट पर रहा है।" विशेष रूप से, बीसीसीएम ने आतिथ्य शिक्षा के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है। कॉलेज का शत-प्रतिशत प्लेसमेंट रिकॉर्ड और अंतरराष्ट्रीय स्तर की शिक्षण व्यवस्था इसकी सफलता के प्रमुख कारक हैं। यह पुरस्कार बीसीसीएम की हॉस्पिटैलिटी शिक्षा और उत्कृष्ट करियर प्लेसमेंट के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान की पुष्टि करता है और इसे देश के अग्रणी होटल मैनेजमेंट कॉलेजों में स्थान प्रदान करता है।

ये लोग रहे उपस्थित
दिल्ली के प्रतिष्ठित होटल ली मेरिडियन में 23 अक्टूबर को आयोजित समारोह में माननीय जल शक्ति राज्य मंत्री, डॉ. राज भूषण चौधरी ने बीसीसीएम को यह विशिष्ट सम्मान प्रदान किया। कार्यक्रम की शोभा कई गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति से बढ़ी, जिनमें केंद्रीय मंत्री, एआईसीटीई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सांसद, विभिन्न विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति और कुलपति, तथा प्रमुख शिक्षाविद् शामिल थे।

अन्य खबरें