Greater Noida : भाजपा नेता अन्नू पंडित ने उठाया दादरी में खेल मैदान का मुद्दा, मंत्री को सौंपा मांग पत्र

Tricity Today | भाजपा नेता अन्नू पंडित ने उठाया दादरी में खेल मैदान का मुद्दा



Greater Noida News : दादरी में खेल सुविधाओं का अभाव है। जहां नोएडा और ग्रेटर नोएडा में खेल स्टेडियम और रनिंग ट्रेक जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। वहीं, दादरी में इनकी कमी के कारण स्थानीय युवाओं को अपनी खेल प्रतिभा को निखारने का अवसर नहीं मिल रहा है। इस क्षेत्र में पिछले काफी समय से खेल गतिविधियों में विराम सा लगा हुआ है, जिससे यहां के युवा निराश हैं। दादरी के स्थानीय युवा एक लंबे समय से अपने नगर में खेल स्टेडियम और रनिंग ट्रेक की मांग कर रहे हैं। उनका मानना है कि अगर दादरी में यह सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं तो यहां के हजारों युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। इन युवाओं की इस मांग को जोर-शोर से उठाने का जिम्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता अन्नू पंडित ने उठाया है।

गिरीश चन्द्र यादव से मिले अन्नू पंडित
अन्नू पंडित ने लखनऊ जाकर उत्तर प्रदेश सरकार में खेल विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव से मुलाकात की। दादरी के युवाओं की मांग को विस्तार से उनके सामने रखा। उन्होंने मंत्री को इस बात से अवगत कराया कि दादरी में खेल सुविधाओं का होना कितना आवश्यक है और इससे युवाओं को कितनी मदद मिलेगी।

मंत्री से भी दिया मदद का आश्वासन
गिरीश चन्द्र यादव ने इस मांग को गंभीरता से सुनते हुए आश्वासन दिया है कि इस पर जिम्मेदारी के साथ विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दादरी में खेल स्टेडियम और रनिंग ट्रेक बनाने की मांग को गंभीरता से लिया जाएगा, इसे पूरा करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। दादरी के युवाओं के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है, जिससे उनकी उम्मीदें बंधी हैं। वे आशा कर रहे हैं कि जल्द ही उनके नगर में भी खेल स्टेडियम और रनिंग ट्रेक जैसी सुविधाएं उपलब्ध होंगी और वे अपने खेल कौशल को और बेहतर बना सकेंगे।

अन्य खबरें