बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में इन 6 अफसरों के विभाग में बदलाव, पढ़िए नया ऑर्डर

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक बदलाव किए गए हैं। वरिष्ठ प्रबंधकों और सहायक प्रबंधकों के बीच काम का बंटवारा किया गया है, जिसमें कई प्रबंधकों को मलाईदार वर्क सर्कल से हटाकर नए कार्य सौंपे गए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी लक्ष्मी वीएस ने नए आदेश जारी किए हैं।

इन 4 वरिष्ठ प्रबंधकों की जिम्मेदारी
नरोत्तम सिंह को वरिष्ठ प्रबंधक नरोत्तम सिंह को वर्क सर्कल तीन के प्रभारी के साथ-साथ गंगाजल विभाग का प्रबंधक और वर्क सर्कल चार का प्रभारी बनाया गया है। नागेंद्र सिंह को वरिष्ठ प्रबंधक नागेंद्र सिंह को वर्क सर्कल चार से हटाकर वर्क सर्कल आठ का प्रभारी बनाया गया है। सुरेंद्र कुमार को सुरेंद्र कुमार को वर्क सर्कल चार से हटाकर वर्क सर्कल सात का प्रभारी प्रबंधक बनाया गया है। प्रभात शंकर को वरिष्ठ प्रबंधक प्रभात शंकर को वर्क सर्कल सात से हटाकर वर्क सर्कल छह में दरबारी प्रबंधक बनाया गया है।

इन 2 सहायक प्रबंधकों की जिम्मेदारी
पीपी मिश्रा को सहायक प्रबंधक पीपी मिश्रा को एसटेक्निकल के साथ-साथ वर्क सर्कल चार का प्रभारी प्रबंधक बनाया गया है। कुलदीप शर्मा को सहायक प्रबंधक कुलदीप शर्मा को जल विभाग के साथ-साथ वर्क सर्कल आठ का प्रभार सौंपा गया है।

विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की इस नई प्रशासनिक व्यवस्था का उद्देश्य विभिन्न परियोजनाओं और कार्यों में सुधार लाना है। प्राधिकरण के कार्यों में पारदर्शिता और कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए यह बदलाव किया गया है। इस नई व्यवस्था से प्राधिकरण के कार्यों में अधिक समन्वय और बेहतर प्रबंधन की उम्मीद है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी लक्ष्मी वीएस द्वारा जारी इन नए आदेशों से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के कार्यों में सुधार की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। वरिष्ठ और सहायक प्रबंधकों के बीच काम का यह नया बंटवारा प्राधिकरण के विभिन्न कार्यों में संतुलन और दक्षता लाने में सहायक सिद्ध होगा। प्राधिकरण की यह पहल ग्रेटर नोएडा के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

अन्य खबरें