औद्योगिक प्लॉट के नाम पर फर्जीवाड़ा : ग्रेटर नोएडा के कारोबारी से 3.50 करोड़ रुपये ठगे, पैसा वापस मांगने पर दी हत्या की धमकी 

Google Image | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में औद्योगिक प्लॉट के नाम पर एक कारोबारी से 3.50 करोड़ रुपये ठगे जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत करने के बाद भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। कोर्ट के आदेश पर थाना बीटा 2 पुलिस ने कंपनी के चार निदेशकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

औद्योगिक प्लॉट दिलाने का दिया झांसा 
ग्रेटर नोएडा निवासी प्रदीप कुमार जैन ने का कहना है कि करीब चार वर्ष पहले उनकी मुलाकात राजीव गोयल, संजय गोयल, जितेंद्र पाल सिंह और मनजीत कौर से हुई। चारों ने खुद को एक कंपनी का निदेशक बताते हुए बिजनेस पार्टनर बताया था। सभी ने उनको झांसा दिया कि उनका एक औद्योगिक प्लॉट है, जिसे वे बेचना चाहते हैं। उन्होंने प्लॉट का सौदा तय कर लिया और कंपनी के खाते में तीन करोड़ 42 लाख 11 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद पीड़ित ने प्लॉट का ट्रांसफर करने के लिए कहा तो आरोपी टरकाने लगे। पीड़ित ने प्लॉट के ट्रांसफर के लिए दबाव बनाया तो आरोपियों ने गाली-गलौज कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस का बयान 
प्रदीप ने पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मजबूरन पीड़ित को कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। अब कोर्ट के आदेश पर सेक्टर बीटा-2 पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें