दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव : ऋषभ चौधरी के समर्थन में हजारों छात्र-छात्राएं पहुंचे दिल्ली

Tricity Today | हजारों छात्र-छात्राएं पहुंचे दिल्ली



Greater Noida News : दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) छात्र संघ चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं, और विभिन्न छात्र नेता अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा से एनएसयूआई के बैनर तले ऋषभ चौधरी भी चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। शुक्रवार को ऋषभ चौधरी के समर्थन में हजारों छात्र-छात्राएं ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर एकत्रित हुए और दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस तक पहुंचकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

छात्र-छात्राएं दिल्ली विश्वविद्यालय पहुंचे
ये छात्र-छात्राएं उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान से चलकर ग्रेटर नोएडा आए थे। लगभग 500 गाड़ियों के काफिले के साथ सभी छात्र-छात्राएं दिल्ली विश्वविद्यालय पहुंचे, जहां एक विशाल छात्र जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी ने भी छात्रों को संबोधित किया। 

समस्याओं का समाधान किया जाए 
अपने संबोधन में वरुण चौधरी ने एनएसयूआई की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि संगठन ने हमेशा छात्र हितों की लड़ाई लड़ी है, जबकि अन्य छात्र संगठनों ने केवल राजनीतिक लाभ के लिए छात्रों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने छात्रों से अपील की कि वे एनएसयूआई के पैनल को विजयी बनाएं, ताकि उनकी सभी समस्याओं का समाधान किया जा सके।

छात्रों का धन्यवाद किया 
ऋषभ चौधरी ने भी छात्रों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस तरह से उन्हें व्यापक समर्थन मिल रहा है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि एनएसयूआई का पैनल इस बार चुनाव में जीत हासिल करेगा। उन्होंने छात्रों को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहेंगे। इसके साथ ही, उन्होंने भाजपा सरकार की छात्रों के प्रति "दमनकारी नीति" की आलोचना की और इसके खिलाफ मजबूती से लड़ने का संकल्प लिया। इस आयोजन ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई के अभियान को नई ऊर्जा प्रदान की है, और आने वाले दिनों में यह चुनावी मुकाबला और अधिक रोमांचक हो सकता है।

अन्य खबरें