Greater Noida : डीएम मनीष कुमार वर्मा ने वोटरों को जागरूक करने के लिए शुरू की खास मुहीम, नुक्कड़ नाटक बना सहारा

Tricity Today | वोटरों को जागरूक करने के लिए नुक्कड़ नाटक बना सहारा



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप कार्य करना शुरू कर दिया है। गुरुवार को मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप कार्यक्रम का आयोजन किया गया यह कार्यक्रम GNIOT के मदद से किया गया है। ट्रिनिटी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट नॉलेज पार्क में मतदाता जागरूकता के लिए मानव श्रृंखला और नुक्कड़ नाटक का आयोजन हुआ।

नुक्कड़ नाटक एवं मानव श्रृंखला का आयोजन
शुक्रवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत ट्रिनिटी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट नॉलेज पार्क ग्रेटर नोएडा में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से नुक्कड़ नाटक एवं मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से युवाओं को मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने के लिए पंजीकरण और मतदान के प्रति जागरूक किया गया।

मौके पर ये वरिष्ठ लोग मौजूद रहे 
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह, पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी लवेश कुमार सिसोदिया, जिला दिव्यांगजन अधिकारी आशीष कुमार, मुख्य वक्ता के रूप में GNIOT की डॉक्टर सविता मोहन, ट्रिनिटी इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर रविंद्र कुमार सिंह, वीपी सिंह, तारूशी आचार्य, डॉक्टर ब्रह्मपाल सिंह, जिला स्वीप कोर्डिनेटर डॉक्टर शालिनी सिंह, वंदना यादव और गीता भाटी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें