ग्रेटर नोएडा : दादरी के चावल व्यापारी से 13 लाख लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़, एक को गोली लगी, दूसरा फरार

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में चावल कारोबारी से 13 लाख रुपये लूटकर फरार होने वाले बदमाशों के साथ गौतमबुद्ध नगर पुलिस की देर रात मुठभेड़ हुई है। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक लुटेरे को गोली लगने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, अभी तक गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के दादरी थानाक्षेत्र में बीते बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक चावल व्यापारी से गन पॉइंट पर 13 लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस ने घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी। मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन चल रही थी। अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया था कि चावल व्यापारी राकेश कुमार अग्रवाल बुधवार की दोपहर अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। उसी दौरान दादरी थाना क्षेत्र में कुछ हथियारबंद बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया था। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने हथियार के बल पर चावल व्यापारी राकेश कुमार अग्रवाल से 13 लाख 20 हजार रुपए की लूट करके मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

अब जानकारी मिली है कि एसओजी, क्राइम ब्रांच, स्टार टू टीम और दादरी कोतवाली पुलिस की चावल व्यापारी से 13 लाख लूटने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। दादरी कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। एक बदमाश को गोली लगी है। दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। कांबिंग चल रही है।

अन्य खबरें