Greater Noida : जीएल बजाज कॉलेज को मिली एक और उपलब्धि, 'राष्ट्रीय शिक्षा गौरव' में मिला अवॉर्ड

Tricity Today | राष्ट्रीय शिक्षा गौरव' में मिला अवॉर्ड



Greater Noida News : जीएल बजाज इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च ने एक और उपलब्धि हासिल की है। संस्थान को नई दिल्ली में आयोजित "शिक्षा विकास एवं अनुसंधान केंद्र" के 23वें राष्ट्रीय शिक्षा गौरव पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ प्रबंधन संस्थान का अवार्ड प्रदान किया है। यह सम्मान शिक्षा कौशल विकास और अनुसंधान के प्रति उत्कृष्ट एवं अनुकरणीय योगदान के लिए दिया गया।

जीएल बजाज संस्थान की एनसीआर में अलग पहचान : डॉ.सपना राकेश
समारोह के मुख्य अतिथि एआईसीटीई के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ.टीजी सीथारमन, मुंबई के आईसीटी के प्रोफेसर एवं पद्मश्री प्रोफेसर जीडी यादव, एनईटीएफ के अध्यक्ष प्रोफेसर अनिल संहस्रबुद्धे और एनबीए के अध्यक्ष प्रोफेसर केकेअग्रवाल ने पीजीडीएम संस्थान की निदेशिका डॉ.सपना राकेश को अवार्ड देकर सम्मानित किया। अवार्ड प्राप्त करने पर डॉ.सपना राकेश ने कहा कि जीएल बजाज संस्थान शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग पहचान रखता है। संस्थान ने तमाम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय समन्वय स्थापित किए हैं। वे अपने छात्रों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की तकनीकों का उपयोग कर रहे हैं। संस्थान शिक्षा में उत्कृष्टता एवं नवीनता हेतु निरंतर प्रयासरत रहेगा।

पंकज अग्रवाल ने बोली यह बड़ी बात
इस अवसर पर जीएल बजाज एजुकेशनल इन्स्टीट्यूशन्स के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने भी कॉलेज के सभी अध्यापकों और छात्रों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रसन्नता और गौरव की अनुभूति है कि जीएल बजाज संस्थान को समय-समय पर विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया जाता रहा है। आपको बता दें कि यह पुरस्कार संस्थान की उपलब्धियों और शिक्षा के प्रति समर्पण को दर्शाता है। जीएल बजाज संस्थान अपने नवीन दृष्टिकोण और उत्कृष्ट शिक्षण पद्धतियों के लिए जाना जाता है, जो छात्रों को आगे बढ़ने और सफल करियर बनाने में मदद करता है।

अन्य खबरें