ग्रेटर नोएडा : गन प्वाइंट पर ओला कैब चालक से कार लूटने का दावा, पुलिस ने घटना को बताया संदिग्ध

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida : कोतवाली दादरी क्षेत्र के नहर बाईपास पर रविवार शाम ओला कैब चालक से तीन बदमाशों ने गन पॉइंट पर लेकर कार और मोबाइल लूट लिया और फरार हो गये। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में घटना संदिग्ध लग रही है।

पुलिस ने बताया कि बुलंदशहर निवासी बुन्दू खान अपनी अर्टिगा कार ओला कंपनी में चलाता है। उसने पुलिस को बताया है कि रविवार को उसे ओला कंपनी से तिगरी गोल चक्कर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा के तिलपता तक सवारी ले जाने का मैसेज मिला था। तिगरी गोल चक्कर पर उसे एक सवारी मिली। उसको बैठाने के बाद कुछ दूर पर दो अन्य सवारियां मिलीं जिन्हें बैठाकर वह दादरी की तरफ आ गाय था। इस दौरान चालक को गन पॉइंट पर लेकर कार में बैठे बदमाशों ने कार को कब्जे में ले लिया। बदमाश दादरी नहर बाईपास के पास चालक को उतारकर कार और मोबाइल लूटकर फरार हो गये। पीड़ित ने किसी तरह घटना की सूचना दादरी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मौका जांच-पड़ताल की।

एसीपी दादरी नितिन कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच के दौरान ओला कंपनी से जानकारी करने पर  पुलिस को पता चला है कि पीड़ित को ओला कंपनी से डेढ़ साल पहले ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था। राजकुमार की आईडी पर पहले बुकिंग चल रही थी। इसके बावजूद पीड़ित चालक ओला से बुकिंग के बाद सवारी मिलने का दावा कर रहा है। हालांकि पीड़ित की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें