Noida Police Fail : सिर्फ कुणाल नहीं, इस बड़े हत्याकांड का 10 महीने बाद भी खुलासा नहीं कर पाई पुलिस

Tricity Today | symbolic image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र हुए कुणाल शर्मा हत्याकांड का खुलासा एक हफ्ते में नहीं हुआ। जिले में सिर्फ कुणाल हत्याकांड ही नहीं है, जिसका खुलासा नहीं हो पाया। ग्रेटर नोएडा में करीब 10 महीने पहले एक सब्जी व्यापारी की हत्या हुई थी, जिसमें पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। यह हत्याकांड कासना थाने क्षेत्र में हुआ था। 

वारदात को करीब 10 महीने हो गए
ग्रेटर नोएडा में 30 जुलाई 2023 को सब्जी व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अभी तक पुलिस खाली हाथ है। बताया जा रहा है कि एक हजार से भी ज्यादा संदिग्ध मोबाइल की जांच की गई, लेकिन बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई। घटना को करीब 10 महीने हो गए हैं, लेकिन एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

कैसे दिया था वारदात को अंजाम
30 जुलाई 2023 को जब सब्जी व्यापारी बाजार से वापस घर लौट रहा था तो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। सब्जी व्यापारी काफी गरीब परिवार से तालुकात रखता था। वह बदायूं जिले का रहने वाला था और ग्रेटर नोएडा शहर में रहकर सब्जी बेचता था। पुलिस ने परिजनों और रिश्तेदारों से पूछताछ की, लेकिन उसकी किसी से दुश्मनी निकलकर सामने नहीं आई है।

क्या है कुणाल शर्मा हत्याकांड
बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित ऐच्छर सीएनजी पंप के पास से एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार (1 मई 2024) दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया और पुलिस को पता तक नहीं चला। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मजे से सोते रहे और इसका अंजाम अब परिजनों को भुगतना पड़ा है। अपहरण के पांच दिन बाद 5 मई 2024 को बच्चे की लाश बुलंदशहर में मिली। पुलिस दावा रहती है कि उनके पास बेहतर सुरक्षा व्यवस्था है और तमाम सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं। उसके बावजूद भी बच्चे का अपहरण होने के बाद हत्या कर दी गई और पुलिस एक दाने तक की जांच नहीं कर पाई।

अन्य खबरें