Greater Noida : सुत्याना गांव में अवैध अतिक्रमण, विरोध करने पर दबंगों ने दी धमकी, हाईकमान के पास पहुंचा मामला

Tricity Today | Greater Noida



Greater Noida News : सुत्याना गांव दादरी-भंगेल रोड के मुख्य मार्ग पर पड़ता है। गांव के निवासियों ने अवैध अतिक्रमण की समस्या को लेकर प्राधिकरण में शिकायत की है। ग्रामीणों की ओर से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को पत्र भेजा। जिसमें उन्होंने बताया कि सुत्याना गांव की सर्विस रोड पर बड़ी संख्या में अवैध रेहड़ी-पटरी लगती है। जिसकी वजह से हजारों लोगों को समस्याएं हो रही है।

रोजाना हजारों लोगों को होती है परेशानियां
गांव के निवासी संजय ने कहा कि हर रोज दोपहर बाद कुछ लोग सर्विस रोड पर अवैध रूप से रेहड़ी-पटरी लगाते हैं, जिसके चलते वहां से गुजरना मुश्किल हो जाता है। हजारों लोगों को प्रतिदिन इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। विशेषकर छोटे बच्चों को कोई सामान खरीदने के लिए मुख्य सड़क पर जाना पड़ता है, जो बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। इस समस्या के कारण सड़क हादसे की संभावना लगातार बढ़ती जा रही है।

पुलिस काट देती है चालान
गांव के निवासी गौरव का कहना है कि ग्रामीण लोगों को सर्विस रोड छोड़कर मेन रोड का इस्तेमाल करना पड़ता है, जहां रॉन्ग साइड ड्राइविंग के चलते पुलिस चालान काट देती है। इसका सीधा असर गांववासियों की दैनिक गतिविधियों पर पड़ रहा है और अवैध अतिक्रमण से जनजीवन प्रभावित हो रहा है।

विरोध करने पर अवैध अतिक्रमण वाले देते है धमकी
ग्रामीणों ने कई बार इसका विरोध किया है, लेकिन अतिक्रमणकारी अपनी दबंगई के चलते पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। गांववासियों ने मांग की है कि प्राधिकरण इस मामले पर जल्द से जल्द कड़ा एक्शन ले और अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए आवश्यक कदम उठाए। ग्रामीणों ने बताया कि वे पुलिस प्रशासन और शांति व्यवस्था में विश्वास रखते हैं। अब इस समस्या का समाधान तुरंत होना आवश्यक है।

अन्य खबरें