Greater Noida : जीएल बजाज को जैकलीन फर्नांडीस और मनजिंदर सिंह ने दिया अवॉर्ड, सीईओ बोले- सब मेहनत का फल

Tricity Today | जीएल बजाज को जैकलीन फर्नांडीस और मनजिंदर सिंह ने दिया अवॉर्ड



Greater Noida News : जीएल बजाज शिक्षण संस्थान के सीईओ कार्तिकेय अग्रवाल को प्रतिष्ठित "ईटी इंस्पायरिंग लीडर्स 2023" से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया गया था। जिसमे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और वरिष्ठ नेता मनजिंदर सिंह सिरसा व लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैकलीन फर्नांडीस ने मुख्य अथिति के रूप में पुररस्कार प्रदान पहुंचे। 

दूरदर्शी कार्यों के लिए सम्मानित
मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्तिकेय अग्रवाल को जीएल बजाज संस्थान में उद्यमिता और नवाचार के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण एवं दूरदर्शी कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने इस उपलब्धि के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

हर साल लाखों छात्र इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हैं
कार्तिकेय अग्रवाल ने इस दौरान कहा कि इंजीनियरिंग आज के समय के सबसे बेहतरीन करियर विकल्पों में से एक है। हर साल लाखों छात्र इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हैं। पिछले कई सालों से ग्रेटर नोएडा स्थित जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट का प्रदर्शन प्रदेश के बेहतरीन इंजीनियरिंग कॉलेजों में अच्छा रहा है। अपनी शिक्षण की गुणवत्ता व इंफ्रास्ट्रक्चर के कारण जीएल बजाज इंजीनियरिंग का एक बेहतरीन संस्थान बन चुका है। बीटेक और एमबीए के साथ जीएल बजाज एजुकेशनल ग्रुप ग्रेटर नोएडा परिसर में बीबीए, बीसीए, पीजीडीएम और एमसीए कार्यक्रम भी प्रदान करता है।

अन्य खबरें