ग्रेटर नोएडा से गर्व की बात : प्राधिकरण मैनेजर के बेटे ने किया शहर का नाम रोशन,  कुश मिश्रा बने आईपीएस

Tricity Today | कुश मिश्रा और उनका परिवार



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के लिए यह गौरव का क्षण है। शहर को अपना पहला आईपीएस अधिकारी मिला है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में मैनेजर के पद पर तैनात प्रेम प्रकाश मिश्रा के बेटे कुश मिश्रा ने यह उपलब्धि हासिल की है।

आईपीएस बनने का सपना किया साकार
कुश मिश्रा ने 2023 में यूपी पीएससी की परीक्षा पास करके आईपीएस बनने का सपना साकार किया। उन्होंने अपनी शुरुआती ट्रेनिंग मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री अकादमी में पूरी की। इसके बाद उन्होंने हैदराबाद में एक साल की ट्रेनिंग भी सफलतापूर्वक पूरी कर ली है।

परिजनों के लिए भावुक पल
शनिवार को हैदराबाद में आयोजित पासिंग आउट परेड में कुश मिश्रा शामिल हुए। इस गौरवशाली पल को देखने के लिए उनके माता-पिता, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे। परेड के बाद, नवनियुक्त आईपीएस अधिकारी कुश मिश्रा ने अपने माता-पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया। यह भावुक पल था, जहां खुशी के आंसू सबकी आंखों में थे।

उत्तराखंड की निभाएंगे जिम्मेदारी 
कुश के पिता प्रेम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि अब उनका बेटा सीबीआई की ट्रेनिंग करेगा। इसके बाद वह उत्तराखंड कैडर में अपनी पोस्टिंग ज्वाइन करेगा। उन्होंने गर्व से कहा कि कुश 2023 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। उन्हें उत्तराखंड कैडर आवंटित किया गया है।

अन्य खबरें