बड़ी खबर : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर ने ग्रेटर नोएडा में काटी थी फरारी, खुफिया एजेंसी को भनक तक नहीं लगी

Google Image | लॉरेंस बिश्नोई



Greater Noida News : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर ने 15 दिन तक ग्रेटर नोएडा में फरारी काटी और किसी को पता तक नहीं चला। एक बार फिर ग्रेटर नोएडा की वजह से खुफिया एजेंसी सवालों के घेरे में है। शूटर की तलाश में हरियाणा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के मोमनाथल गांव में दबिश दी। गांव में दबिश के दौरान भूपेंद्र नाम के एक व्यक्ति को उठा लिया था, लेकिन गांव से बाहर आकर भूपेंद्र को छोड़ दिया गया। इस मामले में भूपेंद्र के अधिवक्ता ने हरियाणा के मुख्यमंत्री, हरियाणा पुलिस के डीजीपी और पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा। 

ग्रेटर नोएडा में 15 दिन तक रहा शूटर
जांच के दौरान पता चला है कि गांव में रहने वाले सोनू की मदद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर ने नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित मोमनाथल गांव में करीब 15 दिनों तक फरारी काटी थी। शार्प शूटर काफी समय से कई मर्डर मामले में फरार चल रहा है। यह कोई पहला मामला नहीं है। भारत के कई बड़े अपराधी ग्रेटर नोएडा में फरारी काट चुके हैं। सट्टा माफिया ने काफी समय पहले ग्रेटर नोएडा में कई दिनों तक फरारी काटी थी।

पुलिस के आने से पहले मोमनाथल गांव से फरार हुआ शूटर
जानकारी के मुताबिक जो शूटर ग्रेटर नोएडा में फरारी काट रहा था। उसको पुलिस के आने की भनक लग गई थी। जिसके कारण वह पुलिस के आने से पहले मोमनाथल गांव से फरार हो गया। इस शूटर को एक गैंगवार में गोली लगी थी। उस गैंगवार में एक बदमाश की मौत भी हुई थी। 

हरियाणा पुलिस पर सवाल
असल में जब दूसरे राज्य की पुलिस आती है तो स्थानीय पुलिस को जानकारी देनी होती है, लेकिन हरियाणा पुलिस ने ग्रेटर नोएडा आने पर लोकल पुलिस को जानकारी नहीं दी। इस मामले में हरियाणा पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया।

अन्य खबरें