Greater Noida : ओमवीर प्रधान बने किसान एकता संघ के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव

ट्राई सिटी | कार्यक्रम में भाग लेते अतिथि



Greater Noida News : किसान एकता संघ संगठन का विस्तार कार्यक्रम सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष सोरन प्रधान के नेतृत्व में अट्टा गुजरान में ओमवीर प्रधान के आवास पर आयोजित हुआ। जिसमें सर्वसम्मति से ओमवीर प्रधान अट्टा गुजरान को राष्ट्रीय सचिव युवा मोर्चा नियुक्त किया गया। इस दौरान दर्जनों लोगों ने ओमवीर प्रधान के साथ किसान एकता संघ संगठन की सदस्यता ली। और सैकड़ों किसानों की उपस्थिति दर्ज रही।

पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करूंगा जिम्मेदारी का निर्वहन
इस दौरान नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव युवा प्रकोष्ठ ओमवीर प्रधान के कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे संगठन ने दी है। उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करूंगा और किसान एकता संघ की किसान, मजदूर, युवा हितैषी विचारधारा का प्रचार प्रसार ना केवल जनपद गौतमबुद्ध नगर में बल्कि प्रदेश भर और देश के कोने कोने में जाकर किसानों मजदूरों एवं युवाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक कर युवाओं को संगठन में जोड़कर संगठन को मजबूत बनाने का काम पूरी ईमानदारी से करूंगा। 

मिल रही शुभकामनाएं
राष्ट्रीय सचिव युवा प्रकोष्ठ ओमवीर प्रधान के कहा कि किसानों, युवाओं, मजदूरों के हकों को दिलाने के लिए संगठन के बैनर पर संघर्ष करता रहूंगा। किसान एकता संघ संगठन में राष्ट्रीय सचिव का दायित्व मिलने के बाद क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तियों से जमकर शुभकामनाएं मिल रही हैं। रोटरी क्लब के संस्थापक सदस्य महेश शर्मा (वरिष्ठ समाजसेवी), एडवोकेट उम्मेद, सागर पहलवान, एडवोकेट सुमित कुमार बंसल, मोरध्वज शर्मा, राहुल चौधरी, सलमान चौधरी आदि ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

अन्य खबरें