ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर : ATM मशीन उखाड़ने के प्रयास के बाद पुलिस पर चलाई गोली, अब हुआ लंगड़ा 

Tricity Today | मुठभेड़ में घायल बदमाश



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। मैट्रो डिपो गोलचक्कर पर रूटीन चेकिंग के दौरान यह मुठभेड़ हुई, जिसमें बदमाश घायल हो गया।
क्या है पूरा मामला 
पुलिस के अनुसार, चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया गया। हालांकि, मोटरसाइकिल सवार ने न केवल रुकने से इनकार किया बल्कि पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान सुनील के रूप में हुई है, जो धनवीर का पुत्र है और ग्राम कठहरा, थाना दादरी, गौतमबुद्धनगर का निवासी है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक पल्सर मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा .315 बोर, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किया है।

बैंक एटीएम तोड़ने का प्रयास 
पूछताछ में सुनील ने स्वीकार किया कि उसने 20-21 अक्टूबर 2024 की रात देवला में एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक के एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था। इस संबंध में थाना सूरजपुर में मुकदमा संख्या 621/2024 धारा 303(2)/62/324(4) बीएनएस पंजीकृत है। इसके अलावा, अभियुक्त के खिलाफ थाना ईकोटेक थर्ड में भी एक लूट का मुकदमा दर्ज है। घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें