ग्रेटर नोएडा के बड़े बाजार में रोडरेज : सड़क पर गिराकर युवक को लात-घूंसे से पीटा, गुंडे बने 3 लोगों को पुलिस ने पहुंचाया हवालात, Video

Tricity Today | गुंडे बने 3 लोगों को पुलिस ने पहुंचाया हवालात



Greater Noida News : सेक्टर अल्फा-2 के भरे बाजार में रात के समय एक रोडरेज की घटना ने बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया। घटना के दौरान दो कारों के बीच मामूली टक्कर के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना के कारण मार्केट में अफरा-तफरी मच गई और वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।
कैसे शुरू हुआ मामला
यह पूरी घटना बीटा-2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक युवक को जमीन पर गिराकर 4 लोग बेरहमी से पीट रहे थे। वीडियो में यह भी दिखा कि कुछ राहगीरों ने हस्तक्षेप कर युवक को हमलावरों से बचाया।

पुलिस ने तत्काल लिया एक्शन
मामले की जानकारी मिलते ही बीटा-2 थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने झगड़े में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया और घटना में उपयोग की गई गाड़ी को भी सीज कर दिया। गिरफ्तार किए गए युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस का बयान
बीटा-2 थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल कदम उठाया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक्शन के बाद मार्केट में शांति बनी हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि ऐसे किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा, जो माहौल को खराब करने का प्रयास करेगा। इसके अलावा लगातार अल्फा-2 समेत सभी बाजारों में पुलिस टीम पेट्रोलिंग करती हैं। 

अन्य खबरें