ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : कुणाल शर्मा के हत्यारों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश घायल

Tricity Today | पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा पुलिस को व्यापारी कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुनाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की सूचना मिली थी कि कुनाल शर्मा की हत्या के आरोपी लोग आज फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। इस सूचना पर पुलिस ने रविवार रात ग्रेटर नोएडा के बोड़ाकी इलाके में एक चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान बदमाशों की गाड़ी रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

कैसे हुई मुठभेड़
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश की पहचान 25 वर्षीय के रूप में हुई है। वह वारदात में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी और तमंचे समेत अन्य साजो-सामान के साथ पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि यह बदमाश कुनाल शर्मा हत्याकांड में शामिल था। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस को लगभग एक दर्जन अन्य संदिग्धों के बारे में भी जानकारी मिली है। इनमें से कुछ लोग सुपरिचित अपराधिक रिकॉर्ड वाले बताए जा रहे हैं। इनकी तलाश की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, इस मामले में एक महिला अपराधी भी संलिप्त है, जिसे लेडी डॉन कहा जाता है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। यह मुठभेड़ इस मामले में पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इस मुठभेड़ में घायल बदमाशों की पहचान कुनाल भाटी निवासी डाढ़ा गांव ग्रेटर नोएडा और हिमांशु निवासी अगौता बुलंदशहर के रूप में हुई है।

कुणाल शर्मा की हत्या कब हुई
इससे पहले, व्यापारी कृष्ण शर्मा के 16 वर्षीय बेटे कुनाल शर्मा का एक मई अपहरण कर लिया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश पांच मई को बुलंदशहर गंग नहर में मिली थी। इस मामले में कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। प्रमुख साजिशकर्ता भी पुलिस की गिरफ्त में है। इस मुठभेड़ से उम्मीद जगी है कि पुलिस बाकी लोगों तक भी पहुंच जाएगी।

अन्य खबरें