एक्शन मोड में पुलिस : ग्रेटर नोएडा में हनीट्रैप वाली हसीनाओं पर अतीक अहमद और अनिल दुजाना वाला एक्शन

Google Photo | हनीट्रैप वाली हसीनाओं पर एक्शन मोड में पुलिस



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से लाखों रुपये की ठगी के मामले में पुलिस ने इस गैंग पर माफिया अतीक अहमद और कुख्यात अनिल दुजाना वाला एक्शन लिया है। पुलिस ने इस गैंग के चार लोगों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है।
 
ये है पूरा मामला
थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि हनीट्रैप और रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे वसूलने वाले गिरोह का सूरजपुर थाना पुलिस ने 9 जनवरी को खुलासा किया है। पुलिस ने वकील, मां-बेटी व भतीजी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सभी को जेल भेज दिया गया था। अब इस मामले में पुलिस की तरफ से आरोपी कविता पत्नी मन्नू, फारूक पुत्र नजीर खान, डमरू उर्फ विष्णु श्रीवास्तव पुत्र सुनील श्रीवास्तव और पूजा पुत्री मनीष चौधरी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है।

इस तरह हसीनाएं जाल बिछाकर करती थी शिकार 
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गिरोह की सरगना कविता है। वह अपनी बेटी, भतीजी, साथी फारुख व अन्य के साथ मिलकर किसी भी व्यक्ति के मोबाइल पर मिस कॉल व मेसेज के माध्यम से दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाते हैं। जब वह शख्स इनमें से किसी महिला से मिलने आता तब उसे सुनसान जगह या होटल में ले जाते थे। वहां उसे संगीन मुकदमे में फंसाने एवं जान-माल का भय दिखाकर उससे कैश और ऑनलाइन रुपये डलवाकर छोड़ देते थे। पीड़ित व्यक्ति समाज में बदनामी के डर से शिकायत नहीं करते थे।

अन्य खबरें