प्रॉपर्टी डीलर का गे कनेक्शन आया सामने : ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर कार में जली हालत में मिली है लाश, दोस्तों से थे समलैंगिक संबंध

Google Image | AI Generated



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र स्थित नगला नैनसुख गांव के पास जंगल में मंगलवार रात फॉर्च्यूनर कार में एक प्रॉपर्टी डीलर की जली हुई हालत में लाश मिली है। इस मामले की जांच में चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। सूत्रों से पता चला है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलर के अपने दो दोस्तों से समलैंगिक संबंध थे। तीनों के बीच कुछ जूलरी और नकदी को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने पहले प्रॉपर्टी डीलर की गला घोटकर हत्या कर दी और फिर कार में आग लगा दी। थाना दादरी पुलिस अब इस मामले में जीरो एफआईआर कर इसे केस को गाजियाबाद के कविनगर थाने ट्रांसफर करने की तैयारी कर रही है। 

जानिए पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात दादरी थाना क्षेत्र के नगला नैनसुख गांव के पास एक फॉर्च्यूनर कार जली हुई अवस्था में मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। पुलिस को कार के अंदर से युवक का शव भी बरामद हुआ है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच की। कार में मिले मृतक युवक की शिनाख्त गाजियाबाद के नेहरू नगर निवासी संजय यादव के रूप में हुई है। बताया गया है कि मृतक युवक प्रॉपर्टी डीलर था। जिसके बाद पुलिस टीम ने मृतक के परिजनों से संपर्क कर मामले की जानकारी दी।जांच के बाद पुलिस टीम ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

कई सालों से थे तीनों के बीच संबंध 
पुलिस सूत्रों से पता चला कि तीनों के बीच पिछले काफी समय से समलैंगिक संबंध थे। इस बीच दोस्तों ने संजय से उसकी कुछ जूलरी ली थी। जिसे लेकर तीनों के बीच विवाद होने लगा। मंगलवार रात दोनों ने संजय को फोन कर मिलने बुलाया। जहां दोस्तों ने मिलकर संजय यादव की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद इसे हादसा दिखाने को लेकर आरोपियों ने कार में आग लगा दी। 

कविनगर थाने केस किया ट्रांसफर 
इस संबंध में ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि इस केस दादरी थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर केस को गाजियाबाद के कविनगर थाने ट्रांसफर किया गया है। ऑनलाइन केस ट्रांसफर कर दिया गया है। आरोपियों ने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

अन्य खबरें