कुणाल शर्मा हत्याकांड : पुलिस कमिश्नर से मिले सपा नेता, लक्ष्मी सिंह बोलीं- जल्द होगा खुलासा

Tricity Today | सपा प्रतिनिधिमंडल पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए



Greater Noida News : कुणाल हत्याकांड का शीघ्र खुलासा करने को लेकर बुधवार को समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से मिला। इस दौरान उन्होंने घटना में लापरवाही बरतने वाले दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की भी मांग की है। जिला अध्यक्ष सुधीर भाटी ने बताया कि कुणाल हत्याकांड का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है और अपराधी पुलिस से दूर है। पहले दिन से ही स्थानीय पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पुलिस समय रहते हरकत में आती तो कुणाल की हत्या नहीं होती है। 

मौके पर ये लोग मौजूद रहे
उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नर ने अतिशीघ्र इस घटना का खुलासा कर दोषियों को जेल भेजने का आश्वासन दिया है। इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष फकीरचंद नागर, जिला पंचायत सदस्य सुनील भाटी, विनोद लोहिया, अकबर खान, अक्षय चौधरी, सुभाष भाटी, उपदेश नागर, अनूप तिवारी, संजीव नागर, जितेंद्र प्रजापति और प्रशांत नागर आदि सपा नेता मौजूद रहे।

क्या है कुणाल शर्मा हत्याकांड
बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित ऐच्छर सीएनजी पंप के पास से एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार (1 मई 2024) दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया और पुलिस को पता तक नहीं चला। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मजे से सोते रहे और इसका अंजाम परिजनों को भुगतना पड़ा। अपहरण के पांच दिन बाद 5 मई 2024 को बच्चे की लाश बुलंदशहर में मिली। पुलिस दावा रहती है कि उनके पास बेहतर सुरक्षा व्यवस्था है और तमाम सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं। उसके बावजूद भी बच्चे का अपहरण होने के बाद हत्या कर दी गई।

अन्य खबरें